Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

ये हमारा Archieve है। यहाँ आपको केवल पुरानी खबरें मिलेंगी। नए खबरों को पढ़ने के लिए www.kositimes.com पर जाएँ।

- Sponsored -

- Sponsored -

- sponsored -

बिहार में एथलेटिक्स के विकास हेतु ऑनलाइन बैठक में किया गया चर्चा

- Sponsored -

मधेपुरा/भारतीय एथलेटिक्स संघ के द्वारा शनिवार को बिहार में एथलेटिक्स विकास मुद्दे को ले Zoom के माध्यम से ऑनलाइन मीटिंग की गई. यह मीटिंग विशेषकर जिला एथलेटिक्स संघ के लिए आयोजित किया गया.इस मीटिंग में बिहार एथलेटिक्स संघ के अध्यक्ष सलीम परवेज ,महासंघ के अध्यक्ष आदिल सुमारिवाला, ललित भनोट, अध्यक्ष साउथ एशियन एथलेटिक्स फेडरेशन एवं चेयरमैन प्लानिंग कमिटी भारतीय एथलेटिक्स संघ चीफ कोच श्री पी राधाकृष्णन नायर, हरमन वालकर आदि ने संबोधन किया।

विज्ञापन

विज्ञापन

सभा का संचालन पी के श्रीवास्तव ने किया. कोषाध्यक्ष भारतीय एथलेटिक्स संघ ने इस मीटिंग में भनोट ने विस्तृत चर्चा करते हुए बताया कि बिहार में एथलेटिक्स का विकास तब तक संभव नहीं है जब तक बिहार के ग्रामीण इलाकों के एथलीटों को अच्छी कोचिंग अच्छा खेल का वातावरण नही दिया जाए . उन्होंने बताया कि बिहार में प्रतिभाशाली खिलाड़ियों का भरमार है सिर्फ उन्हें अच्छी कोचिंग एवं सुविधा की जरूरत है। इसको मजबूत करने के लिए बिहार एथलेटिक्स संघ एवं जिला एथलेटिक्स संघ को भारतीय एथलेटिक्स संघ के द्वारा हर संभव मदद की जाएगी .

बिहार एथलेटिक्स संघ सचिव लियाकत अली ने बताया कि संघ से जुड़े 63 सदस्यों ने उक्त बैठक में भाग लिया अंत में बिहार एथलेटिक्स संघ के सचिव द्वारा धन्यवाद ज्ञापन किया गया।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

आर्थिक सहयोग करे

Comments
Loading...