Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर
- Sponsored -

- Sponsored -

- sponsored -

लोगों को टीका के प्रति जागरूक करने के लिए गम्हरिया पहुँचे डिप्टी कलेक्टर

- Sponsored -

राजीव कुमार/गम्हरिया, मधेपुरा/ गम्हरिया प्रखंड क्षेत्र में कोरोना से बचाव एवं टीका के प्रति जागरूक करने डिप्टी कलेक्टर अजीत कुमार के नेतृत्व में प्रखंड विकास पदाधिकारी अलीशा कुमारी, सीओ बुच्ची कुमारी एवं पीएचसी मैनेजर केशव कुमार अपनी पूरी टीम के साथ कौरिहार तरावे पंचायत के कमलजरी गांव वार्ड नंबर 11 में संस्कृत विद्यालय में चल रहे वेक्सिनेशन सेंटर पर पहुँच लोगों को जागरूक किया। लोगों को वैक्सीन के प्रति मन में बैठे भ्रांतियों को दूर करने की कोशिश किया।

मौके पर डिप्टी कलेक्टर अजीत कुमार लोगों से कहा की कोरोना से बचाव के लिए टीकाकरण जरूरी है। टीका एक्सप्रेस के माध्यम से भी गांव-गांव जाकर 45 वर्ष के अधिक उम्र की महिला एवं पुरुषो को टीकाकरण किया जा रहा है। उन्होंने कहा की कोरोना एक खतरनाक वायरस है। जो पूरे देश को तबाह कर दिया है। इस संक्रमक की चपेट में आने से लोगों की मौत हो जा रही है। जिसके लिए टीकाकरण अतिआवश्यक है।टीकाकरण को लेकर कई लोग समाज में भ्रम फैला रहे हैं जो समाज और देश हित में नहीं है।

विज्ञापन

विज्ञापन

उन्होंने लोगो से आग्रह किया कि अफवाह से बचिए और वैक्सीन लगवाइए। बीडीओ अलिशा कुमारी ने कहा की लोगों को जागरूक कर टीका लगवाने के लिए प्रेरित किया जा रहा है .टीका ही कोविड 19 से बचने का एकमात्र उपाय है। जो सबों के लिए अतिआवश्यक हैं। अफवाह में नहीं जाए समय के साथ चले। अभी इस महामारी के दौर में टीका एक सुरक्षा कवच है। टीका अवश्य कर लगाएं ।इस महामारी से बचने के लिए टीका ही एकमात्र उपाय है। दूसरा कोई विकल्प नहीं है। अफवाह से बचें और टीका जरुर लगवाऐं।

मौके पर डिप्टी कलेक्टर अजित कुमार ने मौजूद मुखिया गंगा पासवान, समिति प्रतिनिधि तरुण राम , पंचायत सचिव बालेश्वर मंडल को लोगों को टीका के प्रति जागरूक करने का आग्रह किया ।मौके पर प्रखंड विकास पदाधिकारी ,अंचलाधिकारी, मनरेगा पीओ सतीश चंद्र, आनंद सहित अन्य ग्रामीण भी उपस्थित थे।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

आर्थिक सहयोग करे

- Sponsored -

Comments
Loading...