Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर
- Sponsored -

- Sponsored -

- sponsored -

नदी में पैर फिसलने से मौ’त

- Sponsored -

- Sponsored -

रणजीत कुमार सुमन/मुरलीगंज, मधेपुरा/ शुक्रवार को मुरलीगंज प्रखण्ड अन्तर्गत रघुनाथपुर पंचायत के भेलाही गाँव निवासी अजित कुमार की मौत उस वक्त हो गयी जब वो नदी पार कर अपने परिवार के सदस्यों से मिलने जा रहे थे .

विज्ञापन

विज्ञापन

जानकारी अनुसार स्थानीय लोंगो ने बताया कि भेलाही वार्ड नम्बर 06 निवासी अजित कुमार यादव को सुबह सबेरे उठकर टहलने की आदत थी। शुक्रवार की सुबह लोगों ने देखा कि नदी के किनारे शर्ट, लुंगी और एक हवाई चप्पल रखा हुआ है। जबकि नदी किनारे या आसपास कोई लोग नहीं है। कपड़े को देखकर लोगों ने अनुमान लगाया कि यह अजित यादव का कपड़ा है। जिसकी सूचना उनके परिजनों को दी गई मामले की जानकारी देते हुए परिजन ने बताया कि अजित यादव मोर्निंग वाक करते हुए कभी कभी नदी के उस पार अपने परिवार के सदस्यों से मिलने जाया करते थे। इसीलिए आशंका है कि सुबह वह वाक करते हुए गांव के मध्य से गुजरने वाली बेंगा नदी ( छोटी नदी) पार करने के क्रम में बीच मे ही कही ज्यादा पानी मे पैर फिसल जाने के कारण वह नदी में डूब गया।

सूचना के बाद मौके पर पहुचीं एसडीआरएफ की टीम शव को ढूंढने का प्रयास कर रही है। सीओ मुकेश कुमार ने बताया कि शव मिलने के बाद पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ जाने के उपरांत मृतक के परिजनों को मिलने वाली सरकारी राशि के चेक देने की प्रक्रिया की जाएगी।

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

आर्थिक सहयोग करे

आर्थिक सहयोग करे

ADVERTISMENT

ADVERTISMENT

Comments
Loading...