Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

ये हमारा Archieve है। यहाँ आपको केवल पुरानी खबरें मिलेंगी। नए खबरों को पढ़ने के लिए www.kositimes.com पर जाएँ।

- sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

दारोगा जी ले रहे थे दारु का मजा ,एसपी साहब ने करवा लिया गिरफ्तार

- Sponsored -

सिवान

इस समय शराबबंदी वाले बिहार के सिवान से बड़ी खबर सामने आ रही है.यहाँ जिसके कंधे पर सूबे के मुखिया नीतीश कुमार ने शराब सेवन ,क्रय विक्रय पर रोक लगाने हेतु तैनात किया है वही दारु का मजा ले रहे थे.   जिले के महादेवा थाना ओपी में तैनात सहायक अवर निरीक्षक लालबाबू मांझी को एसपी सिवान के निर्देश पर शराब पीते हुए रंगे हाथ धर दबोचा गया है।

विज्ञापन

विज्ञापन

एसपी को सुचना मिली थी कि आरोपी दारोगा अपने ही क्षेत्र में शराब सेवन कर रहे है .गुप्त सुचना पर कार्रवाई करते हुए एसपी ने टीम को वहां भेजा तो मामला सच निकला और तुरंत ही उसे गिरफ्तार कर लिया गया. गिरफ्तार सहायक निरीक्षक को एसपी सिवान के निर्देश के आलोक में मुफस्सिल थाना अध्यक्ष के देखरेख में सदर अस्पताल सिवान में मेडिकल जांच कराई गई। जहां चिकित्सकों के द्वारा शराब  पीने की पुष्टि हो  गई। फिर सभी कार्रवाई करते हुए तुरंत ही उसे पुलिस ने जेल रूपी सुरक्षित जगह पहुंचा दिया,

अब सिवान सहित पुरे बिहार में चर्चा का बाजार गर्म है कि जिस कंधे पर शराब के क्रय विक्रय पर रोक लगाने  की जिम्मेवारी दी गयी है वहीँ शराब का मजा ले रहे है.हालाँकि पुलिस ने तत्परता से कार्रवाई करते हुए उसे गिरफ्तार जरुर कर लिया है लेकिन सवाल उठना तो लाजमी है.

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

आर्थिक सहयोग करे

Comments
Loading...