Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

- sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

डांसर के ठुमके ने तोड़े नियम, उमड़ी भीड़ ने उड़ाई कोरोना गाइडलाइन की धज्जियां

- Sponsored -

त्रिवेणीगंज,सुपौल/ अनुमंडल मुख्यालय क्षेत्र में एक बार फिर सरकार की ओर से जारी कोरोना गाइडलाइंस की धज्जियां उड़ाने का मामला सामने आया है. मामला छातापुर प्रखंड क्षेत्र के माधोपुर पंचायत वार्ड नम्बर एक का बताया जाता है,हालांकि यहां कोई सार्वजनिक आयोजन नही था,बल्कि डीजे ग्रुप अपने डीजे का प्रचार प्रसार के लिए समारोह आयोजित कर ऑर्केस्ट्रा का आयोजन किया गया था.जहाँ रात से लेकर अहले सुबह तक डीजे की धुन पर बार-बालाओं का अश्लील डांस चलता रहा.

विज्ञापन

विज्ञापन

खास बात यह है कि वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं.हालांकि इस वायरल वीडियो की पुष्टी कोसी टाइम्स द्वारा नहीं की जा सकती है लेकिन वीडियो देखकर सहज ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि लोग किस तरह कोरोना को लेकर लापरवाह बने हुए हैं. वायरल वीडियो छातापुर में चर्चा का विषय बना हुआ है। यही नहीं, इस आयोजन के तहत देर रात अश्लील गानों पर बाल बालाओं का डांस शुरू हुआ.जिसके बाद लोगों की भीड़ भोजपुरी गानों पर थिरकती नजर आई तो दूसरी ओर कुछ लड़के बार बालाओं के साथ नाचते नजर आए.

पूरे आयोजन के दौरान न तो किसी के चहरे पर कोरोना संक्रमण का डर नजर आ रहा था और न ही नियमों के उल्लंघन पर प्रशासनिक कार्रवाई का डर दिख रहा था. सवाल उठता है कि आए दिनों अनुमंडल क्षेत्र में हो रही इस तरह का आयोजन से एक बड़ी लापरवाही साबित हो सकती है।
गौरतलब हो कि बीते दिनों जदिया थाना क्षेत्र के कोरियापट्टी पूर्वी पंचायत के सरपंच कपिलदेव यादव का सोशल मीडिया पर एक शादी समारोह में अश्लील डांस करने का वीडियो जमकर वायरल हुआ था, जो कई दिनों तक क्षेत्र में चर्चा का विषय बना रहा, लेकिन जैसे ही मामला एसडीएम के संज्ञान में गया तो, आशिक मिजाज सरपंच के विरुद्ध जदिया थाना क्षेत्र में मामला दर्ज कराया गया था।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

आर्थिक सहयोग करे

Comments
Loading...