Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर
- Sponsored -

- Sponsored -

- sponsored -

राष्ट्रीय सेमिनार में सांस्कृतिक संध्या का हुआ आयोजन, दिखी मिथिला की झलक

- Sponsored -

मधेपुरा/ पर्यावरण संरक्षण को मजबूत बनाने हेतु बीएनएमवी मधेपुरा में दो दिवसीय राष्ट्रीय सेमिनार में सांस्कृतिक कार्यक्रम ने लोगों का मन मोह लिया । सांस्कृतिक संस्था प्रांगण रंगमंच और कॉलेज के छात्रों द्वारा आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रम का उद्घाटन प्रिंसिपल डा पी एन पीयूष, प्रॉक्टर डा बी एन विवेक, डा अरुण कुमार ने किया। कार्यक्रम की शुरुआत इंजिनियरिंग की छात्रा सह प्रांगण रंगमंच की नवोदित गायिका मधुबाला भारती द्वारा गणेश वंदना से की गई। मधुबाला भारती ने स्वागत गीत, विश्वविद्यालय के कुलगीत, सामा- चकेबा, जाट -जटीन, राम सीता विवाह गीत के साथ हीं दर्शकों के मांग पर मिथिलांचल के सुप्रसिद्ध गीत झीझिया की अद्भुत प्रस्तुति देकर दर्शकों से खूब तालियां बटोरी। उसके बाद आरती आनंद ने भी शारदा सिन्हा के कई लोकप्रिय लोकगीत गाकर दर्शकों को खूब आनंदित किया।

विज्ञापन

विज्ञापन

धीरेंद्र निराला ने गजल की प्रस्तुति दी। रमेश- सुशील दोनों भाइयों ने भी अपनी प्रस्तुति दी। इसके साथ ही शिवानी और अंजली ने नृत्य के द्वारा लोगों को खूब आनंदित किया। संतोष राजा ने अपनी जग में पहले उगे किरिनियां गीत गाकर दर्शकों का मन मोह लिया।इन सभी कलाकारों के साथ संतोष राजा, दिलखुश और बाल कृष्ण ने संगत किया। प्रॉक्टर डॉक्टर बी एन विवेक ने राष्ट्र भक्ति और डा अरुण कुमार ने हास्य कविता से लोगों को खूब हंसाया। इसके साथ हीं बीएनएमवी कॉलेज के छात्र छात्राओं ने डा नारायण कुमार के नेतृत्व में छठ एवं बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ की प्रस्तुति द्वारा समाज को बेटियों के प्रति जागरूक करने का महत्वपूर्ण कार्य किया गया।

प्रांगण रंगमंच के अध्यक्ष डॉ संजय परमार ने सबों को धन्यवाद देते हुए सभी कलाकारों के उज्ज्वल भविष्य के लिए उन्हें ढेर सारी शुभकामनाएं दीं। प्राचार्य डा पी एन पीयूष ने सभी कलाकारों को सम्मानित किया। मौके पर डा बी एन मधेपुरी, डा केपी यादव, डा सतेंद्र कुमार, डा नवीन कुमार सिंह, डा मृतुन्जय कुमार, रवि शंकर, अमित आनंद, आलम सहित अन्य मौजूद थे।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

आर्थिक सहयोग करे

Comments
Loading...