Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

- sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

बाढ़ राहत केंद्र निर्माण में बड़े पैमाने पर अनियमितता बरते हुए करोड़ों रुपए का किया गया है वारा न्यारा-कांग्रेस प्रदेश प्रतिनिधि सर्वेश्वर प्रसाद सिंह

सर्वेश्वर प्रसाद सिंह ने कहा कांग्रेस के नेताओं को अपने दल की ताकत को समझनी चाहिए और बिहार में नेतृत्वकर्ता की भूमिका में आना चाहिए।

- Sponsored -

- Sponsored -

कोसी टाइम्स ब्यूरो@मधेपुरा 
हर दिन बिहार में हत्या हो रही है और अपराध चरम पर है। यही सुशासन है।बिहार में कानून व्यवस्था ठप है। बिहार में किसानों से धान की खरीद नहीं हो रही है लेकिन सरकार को इसकी चिंता नहीं है। किसानों को बिचौलियों के हाथों अपना धान बेचना पड़ रहा है।
उक्त बातें कांग्रेस के प्रदेश प्रतिनिधि सर्वेश्वर प्रसाद सिंह ने कहा।वे एक प्रेस वार्ता को सम्बोधित कर रहे थे।उन्होंने कहा कि बिहार में अपराध सिर चढ़ कर बोल रहा है। बिहार अब परिवर्तन के लिये तैयार है।जनता चुनाव में अपने अपमान का बदला लेकर रहेगी।इस राज्य में बस जुमलों की बरसात हो रही है।कहीं कोई विकास के लक्षण नहीं दिख रहे हैं।किसान, छात्र, मजदूर परेशान हैं।सच तो यह है कि हर कोई इस कुशासन से परेशान है।महिलाएं असुरक्षित है, लेकिन सरकार के कानों में जूं तक नहीं रेंग रही।उन्होंने पीएम नरेन्द्र मोदी पर सवाल उठाते हुए कहा कि किसानों के खेतों में लाल पानी पहुंचेगा लेकिन अब तक ऐसा नहीं हो सका। चुनाव में जनता के सवालों से पीछा छुड़ाने के लिए शिलान्यास और उदघाटन कर लोगों को छलने का काम किया जा रहा है।
एक सवाल के जवाब में श्रीसिंह ने कहा कि कांग्रेस राष्ट्रीय पार्टी है।कांग्रेस के नेताओं को अपने दल की ताकत को समझनी चाहिए और बिहार में नेतृत्वकर्ता की भूमिका में आना चाहिए। कांग्रेस नेतृत्व ने यदि आलमनगर से मुझे चुनाव लड़ने का मौका दिया तो आलमनगर की तस्वीर और तकदीर बदल दूंगा। आने वाले समय में फिर से एक बार इस क्षेत्र में विकास की बयार बहेगी।उन्होंने मीडिया के बीच आलमनगर विधानसभा क्षेत्र के कई समस्याओं को विस्तार से रखा। उन्होंने कहा कि आलमनगर का विकास नहीं विनाश हुआ है।आलमनगर,चौसा,पुरैनी प्रखंड की एक भी सड़क ठीक नहीं है जिस सड़क पर सकून से यात्रा किया जा सके।तीनों प्रखंड में बनाए गए बाढ़ राहत केंद्र में व्यापक पैमाने पर अनियमितता बरतते हुए करोड़ों रुपए का वारा न्यारा किया गया है। जहां कहीं भी बाढ़ राहत केंद्र बनाया गया वह लोगों की भलाई क्या करेगा वह खुद पानी में ही डूब कर किसी न्याय की मांग कर रहा है।बाढ़ राहत वितरण में इन दिनों बड़े पैमाने पर अनियमितता बरती जा रही है। आलमनगर विधानसभा में व्याप्त सड़क की समस्या और कुव्यवस्था को बताते हुए कहा कि हमारा क्षेत्र नेता विहीन है। यहां के वर्तमान विधायक केवल आश्वासन देकर लोगों को ठगने के काम में लगे रहते हैं।

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

आर्थिक सहयोग करे

आर्थिक सहयोग करे

ADVERTISMENT

ADVERTISMENT

Comments
Loading...