Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

ये हमारा Archieve है। यहाँ आपको केवल पुरानी खबरें मिलेंगी। नए खबरों को पढ़ने के लिए www.kositimes.com पर जाएँ।

- Sponsored -

- Sponsored -

- sponsored -

मधेपुरा में फिर अपराधियों ने एक युवक की मारी गोली ,मौत

- Sponsored -

मधेपुरा/ जिले में इन दिनों अपराधियों का बोलबाला है. पिछले रविवार को अचानक मिस्टर नामक युवक की हत्या हुई पुलिस उसका अबतक उद्द्भेदन करने में नाकाम रही है ,फिर बीती रात अपराधियों ने भर्राही ओपी थाना क्षेत्र अंतर्गत जिवछ्पुर गावं में एक युवक की सोए अवस्था में गोली मार कर हत्या कर दी.

इसे भी पढ़िए : भारत नेपाल सीमा के पास मक्का होकर होती नशीली दवाई की सप्लाई 

विज्ञापन

विज्ञापन

इस ह्त्या के बाद लोगों में उबाल है.हर कोई मृतक के मौत से चिंतित है चूँकि गाँववालों के अनुसार बेहद ही मिलनसार और सामाजिक लड़के की मौत अपराधियों ने गोली मारकर कर दी थी.पोस्टमार्टम के दौरान अस्पताल परिसर में सैकड़ो लोगों की हुजूम इस बात की गवाह थी कि लड़का बेहद ही मिलनसार और सामाजिक था. युवक की मौत से परिवार सहित गाँव वाले बेहद दुखी थे.

इसे भी पढ़िए : पुलिस की लाठी से महिला की मौत 

मृतक नविन के भाई भुवन कुमार ने बताया कि आपसी रंजिश को लेकर गाँव के ही शैलेन्द्र यादव, रवैन यादव, श्रवण यादव, पवन यादव, जितेन्द्र यादव,रोनक यादव ने देर रात इनकी सोये अवस्था में गोली मारकर ह्त्या कर दी.ह्त्या के बाद शव का पोस्टमार्टम मधेपुरा सदर अस्पताल में किया गया.इस सम्बन्ध में मृतक के चाचा ने भर्राही थाना में आवेदन देते हुए मामला दर्ज करवाया है जहाँ पुलिस ने नामित व्यक्ति के घर छापेमारी किया जहाँ सभी फरार हो गये.

 

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

आर्थिक सहयोग करे

- Sponsored -

Comments
Loading...