Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

- sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

सत्ता के संरक्षण में अपराधियों का बढ़ा हुआ है मनोबल : प्रमोद प्रभाकर

- Sponsored -

- Sponsored -

 

चौसा,मधेपुरा/ कुमार साजन/ चौसा प्रखंड मे बढ़ते अपराध , लौआलगान पूर्वी पंचायत के पूर्व सरपंच एवं राजद नेता निवास चन्द्रा यादव की हत्या, गोपालगंज जिले के एक परिवार के तीन लोगों की हत्या सहित बिहार में बढ़ते अपराध के खिलाफ भाकपा कार्यकर्ताओं ने प्रखंड कार्यालय चौसा के सामने रोष पूर्ण प्रदर्शन किया .भाकपा कार्यकर्ताओं ने सरकार व पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की .

विज्ञापन

विज्ञापन

प्रदर्शन कर रहे कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए भाकपा राष्ट्रीय परिषद के सदस्य प्रमोद प्रभाकर ने कहा कि जहां एक ओर आम लोगों में वैश्विक कोरोना महामारी से त्राहिमाम मची हुई है वहीं बिहार के अपराधियों का तांडव जारी है। सत्ता के संरक्षण में अपराधियों का मनोबल बढ़ा हुआ है। उन्होंने कहा कि गोपालगंज हत्या के सत्तारूढ़ दल जदयू के विधायक संलिप्त है जिसकी अभी तक गिरफ्तारी नहीं हुई है। भाकपा नेता ने लौआलगान के पूर्व सरपंच निवास चन्द्र यादव की हत्या पर जमकर प्रहार करते हुए कहा कि चौसा प्रखंड में बराबर अपराधियों द्वारा हत्या व लूट की घटना को अंजाम दिया जाता है. दियारा क्षेत्र में किसानों के साथ सदैव अपराधियों के द्वारा हत्या व लेवी वसूली किए जाते हैं ।उन्होंने पूर्व सरपंच के सभी हत्यारों को गिरफ्तार करने एवं उन परिजनों को 25 लाख मुआवजा देने की मांग की है.

उन्होंने कहा कि सरकार व प्रशासन अपराधिक घटनाओं को लगाम लगाये अन्यथा परिणाम गंभीर होंगे ।भाकपा जिला मंत्री विद्याधर मुखिया ने कहा कि बिहार ने कानून व्यवस्था पूरी तरह से चरमरा गई हैं .कोरोना वायरस के नाम पर पुलिस प्रशासन सिर्फ आम लोगों को परेशान करती हैं परंतु अपराधियों के सामने नतमस्तक हैं। भाकपा जिला मंत्री ने विपक्षी नेताओं पर झूठा मुकदमा ठोकने पर रोष व्यक्त करते हुए कहा कि अपराधियों के बल पर सरकार नहीं चलेगी . भाजपा के अंचल मंत्री बाबूलाल मंडल एवं वरीय नेता अंबिका मंडल ने कहा कि चौसा का इलाका मक्का खेती के लिए प्रसिद्ध है परंतु इस बार मक्का किसानों औने पौने दाम में बेचने को मजबूर हैं .

भाकपा के पूर्व अंचल मंत्री अमरेंद्र सिंह, पूर्व मुखिया नीरज सिंह, किसान नेता मोहम्मद चांद एवं संघ के जिला सचिव राजीव कुमार यादव ने चौसा प्रखंड के अपराध मुक्त करने को एवं मोरसंडा में पुलिस चौकी बनाने की मांग किया. प्रदर्शन में भाकपा नेता किशोर पोद्दार, उपेंद्र शर्मा,नकुल यादव,राजेंद्र शर्मा, रामानंद मेहता, उपेंद्र भगत,केदार मंडल,अशोक यादव,झोटी मंडल,सूरत मंडल, रघुनाथ शर्मा, उपेंद्र राम,मोहम्मद हकीम,चिलमीली ऋषिदेव,महरूम शर्मा,नंदलाल शर्मा,बंदे लाल मंडल, राम दयाल सिंह,राम लखन सिंह, प्रमोद मंडल,मंटू मंडल ,सच्चिदानंद , बिजेंदर मंडल,जीवन मंडल,मोहन मंडल,सहित अन्य लोग मौजूद थे।

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

आर्थिक सहयोग करे

- Sponsored -

ADVERTISMENT

ADVERTISMENT

Comments
Loading...