Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

- sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

बिहार में क्राइम अनकंट्रोल : पिछले 24 घंटे में अपराधियों ने 10 को मारी गोली 7 की हो चुकी है मौत

- Sponsored -

- Sponsored -

प्रशांत कुमार                                                                                                                              kosiabc@gmail.com 

 

बिहार में अपराधियों ने तांडव मचा रखा है.मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और बिहार पुलिस के मुखिया गुप्तेश्वर पाण्डेय के तमाम दावों को अपराधियों ने फेल कर दिया है.अगर बात करे पिछले 24 घंटे की तो इसमें अपराधियों ने 10 से अधिक लोगों को गोली मारा है जिसमे सात लोगों की मौत हो चुकी है और बाकी अस्पताल में जिन्दगी और मौत से जंग लड़ रहे है.इस गोलीबारी की घटना में व्यवसाई ,आमजन सहित बिहार पुलिस के लोग भी शामिल है जिसे अपराधियों ने निशाना बनाया है.

विज्ञापन

विज्ञापन

अपराधियों ने पिछले 24 घंटे के अंदर समस्तीपुर को सबसे ज्यादा तबाह किया है.यहाँ बाइक सवार अपराधियों ने तीन अलग अलग समय पर तीन लोगों को मौत के नींद सुला दिया है.जिले के बंगड़ा थाना इलाके में अपराधियों ने एक  शख्स को गोली मारी  जिसकी पहचान बंगड़ा थाना के रजवा गांव के रहने वाले लालबाबू राय के रूप में की गई है. दूसरी घटना एक जनप्रतिनिधि के परिजन के साथ घटा है.घर केे बाहर टहल रहे रजवा पंचायत के मुखिया के भतीजे को गोली मार दी गयी  जहांं अस्पताल ले जाने के दौरान  उसकी मौत हो गई  । मृतक की पहचान जुल नुरैन सबा के रूप में हुई है । इसके अतिरिक्त जिले के शाहपुर पटोरी में भी अपराधियों ने एक महिला की गोली मारकर ह्त्या कर दिया है.

राजधानी पटना में भी अपराधियों ने कहर बरपाया है.पटना के बिक्रम इलाके में अपराधियों ने फायरिंग किया है जहाँ एक युवक की मौत हो गयी है.गोपालगंज थाना क्षेत्र में भी अपराधियों ने वारदात को अंजाम दिया है.यहाँ अपराधियों ने गोली तो नही चलाया है लेकिन चाकू गोदकर एक युवक की ह्त्या कर दिया है. भागलपुर जिला भी अपराधियों से नही छूता है .यहाँ अपराधियों ने नवगछिया के एक व्यवसाई को मार दिया है.हार्डवेयर कारोबारी को अपराधियों ने उस समय निशाना बनाया है जब वो अपने दरवाजे पर थे.

कोसी इलाके के मधेपुरा में अपराधियों ने खूब तांडव मचाया है .यहाँ अपराधियों ने दो अलग अलग थाना अंतर्गत क्षेत्रों में बंदूक को गरजाया है.इस बंदूक के गर्जन में एक व्यक्ति को जिन्दगी से हाथ धोना पड़ा है वहीँ एक लोग अस्पताल में मौत और जिन्दगी से जूझ रहे है.जिले के मुरलीगंज थाना क्षेत्र में अपराधियों ने ड्यूटी से लौट रहे चौकीदार को गोली मारा है जिसे प्राथमिक इलाज के बाड़े बेहतर इलाज हेतु रेफर कर दिया गया है.इसके अतिरिक्त जिले के गम्हरिया थाना क्षेत्र में अपराधियों ने एक व्यक्ति को तीन गोली मार मौत के नींद सुला दिया है.

इसके अतिरिक्त अपराधियों ने बिहार के सिवान ,बक्सर में भी गोली चलाया है जहाँ सिवान के बसंतपुर के सुरजीत सिंह इलाज करा रहे है.बुक्सर के गोलीबारी में भी एक शख्स अस्पताल में भर्हैती  जिसका इलाज करवाया जा रहा है.खबर लिखे जाने तक अस्पताल में इलाजरत व्यक्तियों में से किसी के मौत की सुचना नही मिली है.

 

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

आर्थिक सहयोग करे

- Sponsored -

ADVERTISMENT

ADVERTISMENT

Comments
Loading...