Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

- sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

11 हजार वोल्ट के तार की चपेट में आने से एक बच्चे समेत गाय की मौत

- Sponsored -

कमल कुमार महतो/ कटिहार/ बिजली विभाग के नकारापन ने कटिहार जिले के सालमारी थाना क्षेत्र अंतर्गत सालमारी छोघरिया गांव में मासूम बच्चे समेत एक गाय की जान ले लिया। घटना के संबंध में बताया जाता है कि जर्जर 11 हजार वोल्ट का तार सिर के ऊपर से मात्र दो सौ मीटर ऊपर अर्थिंग के जिस जर्जर तार को ग्रामीण साल भर से बदलने की मांग कर रहे थे, वह तार बुधवार मासूम को करंट की चपेट में आ गया, जिससे उसकी मौत घटना स्थल पर ही हो गई। ग्रामीणों ने बच्चे की मौत को हत्या करार दिया है और इसके लिए बिजली विभाग के अधिकारियों को जिम्मेदार ठहराया है।

विज्ञापन

विज्ञापन

जानकारी के अनुसार सालमारी छोघरिया निवासी सतानू सिंह के 14 वर्षीय पुत्र अमित कुमार बुधवार को दोपहर बाहर खेल रहा था। इसी क्रम में वह बिजली तार की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई। घटना के बाद आनन-फानन में ग्रामीणों ने सालमारी बलिया बेलौन मुख्य मार्ग को जाम कर आगजनी कर बिजली विभाग के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इस मौके पर उन्होंने दोषी पर कार्रवाई करने और मुआवजा देने की मांग करने लगे।

घटना के बाद इसकी सूचना सालमारी ओपी को दिया गया। ओपी अध्यक्ष सदाबुल हक दल बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे, शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए कटिहार सदर अस्पताल भेज दिया। घटना के बाद स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

आर्थिक सहयोग करे

- Sponsored -

Comments
Loading...