Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर
- Sponsored -

- Sponsored -

- sponsored -

मुरलीगंज में भी कोरोना टीकाकरण का किया गया शुरआत

- Sponsored -

- Sponsored -

रणजीत कुमार सुमन/मुरलीगंज,मधेपुरा/ सोमवार को मुरलीगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में टीकाकरण का शुभारंभ किया गया । प्रखंड प्रमुख मनोज कुमार साह के द्वारा फीता काटकर कोविड-19 वेक्सीनेशन कार्यक्रम का उद्घाटन किया गया। टीकाकरण को लेकर सीएचसी में साफ सफाई और पूरी तरह सजाया गया था । पहले चरण में सीएचसी में कार्यरत स्वास्थ्य कर्मियों के बीच टीकाकरण कराया गया।

विज्ञापन

विज्ञापन

बीएचएम मो शहाबुद्दीन ने बताया कि 770 स्वास्थ्य कर्मियों की सूची तैयार हुई है। सप्ताह में दो दिन हीं टीकाकरण किया जाएगा। एक दिन में सौ व्यक्तियों को टीका लगाने का लक्ष्य रखा गया। उन्होंने यह भी बताया कि स्वास्थ्य कर्मियों के मोबाइल पर मेसेज जाएगा। वे टीकाकरण के लिए आएंगे। कुल 30 स्वास्थ्य कर्मियों को टीका लगाया। मौके पर प्रखंड प्रमुख मनोज कुमार साह ने कोरोना टीकाकरण कार्य को सराहनीय बताया। उन्होंने सरकार और स्वास्थ्य विभाग के प्रति आभार प्रकट किया। साथ हीं स्वास्थ्य कर्मियों को कोरोना टीकाकरण के लिए जागरूक किया।

कोरोना टीकाकरण कार्य शुभारंभ से स्वास्थ्य कर्मियों में काफी उत्साह देखने को मिला। मौके पर प्रभारी डाॅ राजेश कुमार, डाॅ लालबहादुर, डाॅ सुधांशु, डाॅ अमित अमर, केयर इंडिया के चंदन कुमार, जवाहर कुमार, सुनिल कुमार सहित दर्जनों स्वास्थ्य कर्मी मौजूद थे।

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

आर्थिक सहयोग करे

Comments
Loading...