Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

- sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

दवा कारोबारी और नेपाल पुलिस के बीच भिड़ंत , तीन पुलिस कर्मी घायल छः कारोबारी गिरफ्तार

- Sponsored -

- Sponsored -

राजेश कुमार शर्मा/जोगबनी/अररिया/ भारत सिमा से सटे बिराटनगर के खरैया बस्ती में नशीली दवा के कारोबारी के बीच दोहरी झड़प हुई है। मोरंग एसपी संतोष खडका से मिली जानकारी के अनुसार नशीली दवा के कारोबारी के द्वारा खरेया बस्ती में कोरेक्स सहित अन्य नशीली दवा का स्टॉक कर बेचने की सूचना पर सिविल ड्रेस पुलिस निरीक्षक मिलन थापा के नेतृत्व में जवान पहुचे जिसकी सूचना पर कारोबारी के द्वारा चारो ओर से घेर कर पुलिस टीम पर हमला कर दिया । जिसमे पुलिस जवान ज्ञानबहादुर बस्नेत, जीवन काफ्ले व श्रवण चौधरी घायल हो गए।घायल जवानों का इलाज विराट टीचिंग अस्पताल में इलाज कराया जा रहा है।

विज्ञापन

विज्ञापन

पुलिस जवान बस्नेत के सिर में गम्भीर चोट लगी है सिर में सात टाँका लगने की बात सामने आयी है। वही पुलिस के द्वारा दो राउंड गोली चलाने की बात कही गयी है ।वही अपराधियों के द्वारा भी गोली चलाने की बात पुलिस ने कही है। वही पुलिस टीम पर हमले की सूचना पर मोरंग एसपी के द्वारा बेकअप टीम भेज कर 6 कारोबारी को गिरफ्तार किया गया है।

गिरफ्तार कारोबारी में बलराम ऋषिदेव, देव ऋषिदेव, वीरेन्द्र ऋषिदेव, महादेव ऋषिदेव, नन्दनीकुमारी ऋषिदेव व एलिसा ऋषिदेव है । वही बलराम ऋषिदेव नशीली दवा का मुख्य कारोबारी होने की बात एसपी खडका ने कही है। अन्य हमलावर व कारोबारी के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी होने की बात एसपी खडका ने कही है।

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

आर्थिक सहयोग करे

- Sponsored -

ADVERTISMENT

ADVERTISMENT

Comments
Loading...