Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

ये हमारा Archieve है। यहाँ आपको केवल पुरानी खबरें मिलेंगी। नए खबरों को पढ़ने के लिए www.kositimes.com पर जाएँ।

- Sponsored -

- Sponsored -

- sponsored -

नवोदय विद्यालय प्रवेश परीक्षा में माँ भवानी कोचिंग सेंटर के बच्चों ने लहराया परचम

- Sponsored -

राजीव कुमार/गम्हरिया, मधेपुरा/ प्रखंड मुख्यालय के भागवत चौक स्थित आवासीय मां भवानी कोचिंग सेंटर के बच्चों ने जवाहर नवोदय विद्यालय प्रवेश परीक्षा- 2021 में सफलता का परचम लहरा कर अपने माता-पिता सहित कोचिंग का नाम रोशन किया है । इस बार नवोदय की परीक्षा में 2 छात्रा एवं एक छात्र ने सफलता अर्जित की है।

विज्ञापन

विज्ञापन

कोचिंग के प्रिंसिपल अरविंद कुमार प्रभाकर ने बताया कि इस बार हमारे शिक्षण संस्थान से गम्हरिया निवासी जितेंद्र कुमार भगत की सुपुत्री श्रुति प्रिया और गम्हरिया निवासी अरुण कुमार यादव की सुपुत्री बिट्टू भारती तथा पुरैनी निवासी उमेश कुमार के पुत्र गौतम कुमार राज ने सफलता पाई है ।प्रिंसिपल श्री प्रभाकर ने सभी छात्रों के उज्जवल भविष्य हेतु बधाई व शुभकामनाएं दी। उन्होंने इस दौरान कहा कि सफलता पाने के लिए जी तोड़ मेहनत करना पड़ता है, साथ ही शिक्षकों के मार्गदर्शन में रहकर शिष्टता के साथ कड़ी मेहनत करनी पड़ती है ।उन्होंने कहा कि छात्रों में हमेशा प्रतियोगिता की भावना जागृत करना अनिवार्य होता है, जिससे कि वह सफलता प्राप्त कर सके।

उन्होंने कहा कि संस्थान से नवोदय, सैनिक व सिमुलतला में अब तक में 142 छात्रों ने सफलता अर्जित की है।प्रिंसिपल ने बताया कि नवोदय,सैनिक व सिमुलतला का नया बैच प्रारंभ हो चुका है।ताकि समय पर कोर्स को पूरा किया जा सके। उन्होंने बताया कि नवोदय व सिमुलतला का भी फॉर्म भराया जा रहा है। मौके पर उपस्थित कोचिंग के सलाहकार बासुदेव यादव ने कहा कि हम लोग चाहते हैं कि ग्रामीण क्षेत्र के प्रतिभाशाली बच्चों को और आगे बढ़ाएं। मौके पर बड़ी संख्या में छात्र-छात्राएं, अभिभावक व शिक्षक मौजूद थे।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

आर्थिक सहयोग करे

- Sponsored -

Comments
Loading...