Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर
- Sponsored -

- Sponsored -

- sponsored -

शिविर लगाकार आपदा पीड़ितों के बीच बांटा गया चेक

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

रजनीकांत ठाकुर /उदाकिशुनगंज ,मधेपुरा/ उदाकिशुनगंज अनुमंडल कार्यालय में शुक्रवार को आपदा पीड़ितों के बीच चेक वितरण के लिए शिविर लगाया गया। शिविर में बिहारीगंज विधानसभा क्षेत्र के उदाकिशुनगंज प्रखंड के 6 और आलमनगर विधानसभा क्षेत्र के आलम नगर प्रखंड के 3 चौसा प्रखंड के 1 पुरैनी प्रखंड के 3 लाभुकों को चार चार लाख का चेक मंत्री नरेन्द्र नारायण यादव और एसडीएम राजीव रंजन कुमार सिन्हा ने संयुक्त रुप से वितरण किया।

विज्ञापन

विज्ञापन

शिविर का शुभारंभ क्षेत्रीय विधायक सह राज्य सरकार के विधि एवं लघु सिंचाई मंत्री नरेंद्र नारायण यादव ने किया। इस दौरान मंत्री नरेंद्र नारायण यादव ने कहा कि जरूरतमंदों की सेवा के लिए उनकी सरकार तत्पर है। गरीबों के हित के लिए अनेकों योजनाएं चल रही है। सरकार का धैय है कि सभी प्रकार के योजनाओं का लाभ हर व्यक्ति तक पहुंचे। उन्होंने कहा कि आपदा पीड़ितों के मदद के लिए सरकार ने योजना चलाई है। इस योजना के तहत सड़क दुर्घटना, पानी में डूबने, वज्रपात से हुई मौत होने पर परिजनों को चार लाख की राशि दिया जाता है। उन्होंने कहा कि पीड़ितों के दुख में वह परिजनों के साथ है। उन्होंने कहा कि लाभार्थी बैंक खाता में चेक जमा करें। चेक भुनाने में किसी बिचौलिया का सहारा नहीं ले। इसमें किसी को कमीशन की राशि नहीं दे।

कमीशन मांगने वालों की शिकायत करें। वैसे लोगों पर कार्रवाई होगी। इस मौके पर एसडीएम राजीव रंजन सिन्हा ने कहा कि यह सरकार की योजना की राशि है। आपदा पीड़ितों को चेक देने का प्रावधान है। शिविर के माध्याम से लोगों को आसानी से चेक मिल जाता है। इसमें लोगों को परेशानी नहीं होती है। मौके पर डीएसपी सतीश कुमार, बीडीओ प्रभात केसरी, अनुमंडल नाजिर रामेश्वर मरैया, उदाकिशुनगंज प्रखंड जदयू अध्यक्ष जनार्दन राय, पुरैनी के पुर्व प्रमुख जवाहर मेहता, जदयु नेता चंद्रशेखर सिंह, कमलेश्वरी मेहता, अधिवक्ता सुबोध सिंह आदि मौजूद थे।

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

आर्थिक सहयोग करे

आर्थिक सहयोग करे

- Sponsored -

ADVERTISMENT

ADVERTISMENT

Comments
Loading...