Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

- sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

चौसा सीओ व थाना अध्यक्ष ने किया प्रखंड के सभी दुकानो 31 मार्च को बंद

- Sponsored -

- Sponsored -

बाबा विशुराउत मे अगले आदेश तक बंद रहेगी गर्व गृह व सभी दुकान:-अंचलाधिकारी

दुकानदार कानून व आदेश को नही करेंगे पालन तो होगी कारवाई:-थाना अध्यक्ष

विज्ञापन

विज्ञापन

संजय कुमार@चौसा, मधेपुरा

कोरोना वायरस को लेकर सतर्कता के चलते बिहार सरकार के निर्देश पर लगाई गई धारा 144 की पालना के लिए सोमवार को पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों ने शहर व कस्बों में भीड़भाड़ नहीं करने व राशन, दवाएं आदि की दुकानों को छोडकऱ अन्य दुकानों, शोरूमों को बंद कराया गया। वहीं कृषि उपज मंडी में समझाइस कर टेम्पो को सडक पर से एवं बाबा विशुराउत स्थान सडक पर कुछ लोगो द्वारा अतिक्रमण व नीचे बैठने वालों को हटाया। इसके लिए पुलिस की ओर से बाजारों में भी सभी दुकानो को बंद कराई गई। इसके बाजार सूने हो गए।


सुबह ही अंचलाधिकारी आशुतोष कुमार व पुलिस पदाधिकारी थाना अध्यक्ष महेश कुमार रजक
ने बाबा विशुराउत स्थान पर सभी दुकानो मो 31 मार्च तक बंद रखने का आदेश दे दिया है ।वही बाबा विशुराउत गर्व गृह को भी अगले आदेश तक बंद कर दिया गया है ।जहां भीड़भाड़ काफी थी। यहां से पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों ने हटवाया और उनको घर जाने के लिए कहा। यहां सब्जी खरीदारों व लाने वालों की काफी भीड़ लगी थी। जिसमें कृषि सब्जी मंडी अधिकारियों, पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों लोगों को समझाइस की तथा रिक्शे पर लाउडस्पीकर लगाकर लोगों से भीड़ नहीं करने की अपील की गई।दोपहर को थाना अध्यक्ष महेश कुमार रजक,और अंचलाधिकारी आशुतोष कुमार चौसा मुख्य बाजार,लौआलगान,भटगामा जीडोमाईल, अरजपुर ,बाजार सहित अन्य बाजारों में पहुंचे और वहां दुकानदारों व सब्जियों वालों से बंद करने की अपील की। लोगों से भी बाजारों में भीड़ नहीं करने व अपने घरों में ही रहने के लिए कहा गया। पुलिस द्वारा लाउडस्पीकर लगाकर दुकानदारों व लोगों से अपील की गई।
इसके बाद बाजारों में दुकानें बंद होती गई और दोपहर बाद बाजार सूने हो गए। इसमें व्यापारियों व लोगों ने भी पूरा सहयोग किया। शहर के गली-मोहल्लों में भी लोगों से पुलिस व प्रशासन से अपने घरों में रहने की अपील की गई। वहीं दुकानें व प्रतिष्ठान बंद रखने तथा एक स्थान पर एकत्रित नहीं होने के लिए कहा जा रहा है।वही लाल जी साह लौआलगान विद्यालय में चल रहे क्रिकेट को भी पुलिस व अंचलाधिकारी द्वारा बंद करवाया गया है।

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

आर्थिक सहयोग करे

ADVERTISMENT

ADVERTISMENT

Comments
Loading...