Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

ये हमारा Archieve है। यहाँ आपको केवल पुरानी खबरें मिलेंगी। नए खबरों को पढ़ने के लिए www.kositimes.com पर जाएँ।

- sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

कथैया से नशे के हालत में चौकीदार पुत्र गिरफ्तार, भेजे गए जेल

- Sponsored -

 

मोतीपुर से सुधीर कुमार की रिपोर्ट

विज्ञापन

विज्ञापन

मोतीपुर ( मुजफ्फरपुर ): कथैया थाना क्षेत्र के थतिया गांव के पास से शराब के नशे में एक चौकीदार पुत्र धर्मेंद्र कुमार राय को गिरफ्तार कर लिया। धर्मेंद्र का भाई कथैया थाना पर ही अवैध ढंग से मुंशी का काम करता है. पुलिस ने वगैर ब्रेथेलेनाइजर से जांच किए बगैर धर्मेंद्र को थाने से देर रात मुक्त कर दिया। गुरुवार की सुबह मामला सामने आने के बाद पुलिस की नींद उड़ गई। अपनी छवि बदनाम होते देख घर से बुलाकर पुलिस ने धर्मेंद्र को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

पकड़ाया धर्मेंद्र लोही नवपुर गांव के चौकीदार राजनाथ राय का पुत्र बताया गया है। हालांकि प्रभारी थानाध्यक्ष के के सिह ने धर्मेंद्र उर्फ भानु को थाने से छोड़े जाने की बात से इनकार किया है. पहले छोड़ने और बाद में घर से बुलाकर न्यायिक हिरासत में जेल भेजे जाने से कथैया पुलिस की किरकिरी हो रही है. जानकारी के अनुसार बुधवार की देर रात कथैया थाना के ए एस आई बमबम कुमार गस्ती पर थे. जब वे रात के नौ बजे थतिया पूल के समीप पहुचे तो कई लोग पुलिस को देखकर भागने लगे. पुलिस ने एक युवक को धर दबोचा. पकड़ा गया युवक पूरी तरह से नशे में था. उसने पहले तो थाने पर गहरी पैठ होने का धौंस दिखाते हुए छोड़ने का दबाब बनाया पर के एस आई ने ऐसा करने से इनकार करते हुए उसे थाने ले आए.

थाना सूत्र ने बताया कि चौकीदार का पुत्र होने और एक भाई के थाने पर मुंशी का काम करने को लेकर नशे में गिरफ़्तार युवक को थाने से छोड़ दिया गया. परन्तु गुरुवार की सुबह जैसे ही चौकीदार पुत्र को थाने से छोड़े जाने की बात लोगों को पता चली तो पुलिस के हाथ पांव फूलने लगे. पहले तो पुलिस ने मामले की जानकारी से इनकार किया. पर बाद में पुलिस की छवि बदनाम होते देख चौकीदार पुत्र को घर से थाना बुलाकर उसे दोबारा गिरफ़्फ़तार किया. फिर उसके खिलाफ उत्पाद अधिनियम की धाराओं में प्राथमिकी दर्ज कर उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेजा. हालांकि इन सारे कागजी कार्रवाई के दौरान थाने पर हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा. प्रभारी थानाध्यक्ष के के सिह ने धर्मेंद्र उर्फ भानु को थाना से छोड़े जाने की बात से इनकार किया है. उन्होंने बताया कि धर्मेंद्र उर्फ भानु को न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गया है.

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

आर्थिक सहयोग करे

Comments
Loading...