Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

ये हमारा Archieve है। यहाँ आपको केवल पुरानी खबरें मिलेंगी। नए खबरों को पढ़ने के लिए www.kositimes.com पर जाएँ।

- Sponsored -

- Sponsored -

- sponsored -

कैमुर के चुनावी सभा में गरजे चंद्रशेखर रावण एवं पप्पू यादव

- Sponsored -

कैमूर से दाऊजी केशरीे की रिपोर्ट/ कैमुर मे चैनपुर के हाटा हाईस्कूल स्थित मैदान मे  चुनावी सभा को संबोधित करते हुए प्रगतिशील लोकतांत्रिक गठबंधन समर्थित आजाद समाज पार्टी भीम आर्मी की ओर से आजाद रावण एव पप्पू यादव ने केंद्र एवं राज्य सरकार पर निशाना साधते हुए कहां की नीतीश सरकार एवं केंद्र की सरकार दोनों एक साथ फेल हो चुकी है। दोबारा सत्ता हासिल करने के लिए यहां की जनता को गुमराह करने की कोशिश में जुटी है। हालांकि राज्य की जनता सब कुछ समझ गई है ।उनके चाल में नहीं पड़ेगी।

विज्ञापन

विज्ञापन

कहा हमने संयुक्त पार्टी बनाया है तथा आजाद रावण से हाथ मिलाया है ,क्योंकि हमें बिहार की तस्वीर एवं तकदीर बदलनी है। इसलिए हर हाल में इस बार के चुनाव में आपके सहयोग से चुनावी जंग को फतह करना है। मैं वोट मांगने आया हूं और अपने पार्टी की ओर से दीवान अरशद हुसैन खान उर्फ राजू खान को चुनावी मैदान में उतारा है। हम इनके बदौलत आपकी संवेदनाओं को समझेंगे तथा सुख दुख में भागीदार होंगे। गरीबों की ओर इशारा करते हुए उन्होंने कहा कि हमने हमेशा दलित पिछड़ी जाति लिए हमेशा लड़ाई लड़ी है ,और आपके लिए हमें जो भी लड़ाई लड़नी होगी जितनी शिद्दत झेलनी होगी हम तैयार हैं। सिर्फ आप राजू खान को जीता कर हमारे हाथ को मजबूत करें।

सभा में भारी संख्या में लोग मौजूद थे। भीम आर्मी के हजारों कार्यकर्ताओं ने एक स्वर में हामी भरी एवं अरशद हुसैन खान को जिताने के लिए जिंदाबाद के नारे लगाए।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

आर्थिक सहयोग करे

Comments
Loading...