Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

ये हमारा Archieve है। यहाँ आपको केवल पुरानी खबरें मिलेंगी। नए खबरों को पढ़ने के लिए www.kositimes.com पर जाएँ।

- sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

सिंहेश्वर से पटना के लिए बस सेवा हुआ शुरू

- Sponsored -

सिंहेश्वर,मधेपुरा/शुशांत कुमार / सिंहेश्वर से पटना के लिए मंगलवार से बस सेवा शुरूकर दी गयी .कोरोना संकट के साथ साथ मंगलवार को सिंहेश्वर, मधेपुरा इत्यादि जगहों से पटना के लिए बस सेवा सशर्त अनुमति के बाद शुरू कर दिया गया है. इसके लिए बुकिंग काउंटर भी खोल दिया गया है.

विज्ञापन

विज्ञापन

बिहार सरकार के गाईड लाईन के अनुसार बस में सीट से अधिक सवारी नही ले जाया जा सकता है. वही बस में पान, तंबाकू, गुटखा खाना वर्जित होगा. वाहन को प्रतिदिन धुलवाने, साफ सुथरा रखने एवं प्रत्येक ट्रिप के बाद सैनिटाइजिंग कराना होगा. ड्राइवर एवं कॉन्टेक्टर को साफ कपड़े एवं साफ गलप्स पहनना होगा. वाहन के अंदर और बाहर कोविड-19 के संक्रमण से बचाव के उपाय संबंधित पोस्टर स्टीकर लगाना होगा. वाहन में चढ़ने उतरने के समय सोशल डिस्टेंसिंग का अनुपालन करना होगा. वाहन में निर्धारित सीट के अतिरिक्त एक भी यात्री नहीं जाएगा. इसकी जबाबदेही चालक और उपचालक पर होगी.

वाहनों में सैनिटाइजर की उपलब्धता होनी चाहिए ताकि वाहनों में चढ़ने से पूर्व यात्री को हाथ साफ करने हेतु सैनिटाइजर उपलब्ध हो. साथी यात्रियों को वाहनों में सफर करते समय मास्क अवश्य पहनने अथवा मुंह को ढक कर रखें. इसके बिना यात्रा की अनुमति नहीं होगी. वाहनों की रेलिंग का उपयोग कम से कम करें वाहनों में चढ़ते उतरते समय भीड़ नहीं करें तथा सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें. बस स्टैंड टैक्सी स्टैंड में थुकना वर्जित है ऐसे लोगों पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी. 65 वर्ष से अधिक उम्र के बुजुर्ग 10 वर्ष से कम आयु के बच्चे गर्भवती महिला को भी सलाह दी गई है कि यदि चिकित्सा संबंधी आवश्यक कार्य न हो तो बस में सफर न करें.

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

आर्थिक सहयोग करे

- Sponsored -

Comments
Loading...