Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

ये हमारा Archieve है। यहाँ आपको केवल पुरानी खबरें मिलेंगी। नए खबरों को पढ़ने के लिए www.kositimes.com पर जाएँ।

- sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

ब्रेकिंग : सीएसपी संचालक से ढाई लाख रुपये की लूट

- Sponsored -

सतीश आलोक/ त्रिवेणीगंज,सुपौल/ लॉक डाउन के बीच जहाँ हर कोई घर में कैद है, वहीँ इस समय भी अपराधियों का खेल जारी है.सुपौल जिले के त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के बघला – कठखोलवा सड़क मार्ग के पथरागोरधेय पंचायत के डुमरिया चौक के समीप सोमवार को करीब साढ़े नौ बजे लाल रंग की अपाची पर सवार तीन अपराधियों ने हथियार के बल पर भारतीय स्टेट बैंक के सीएसपी संचालक पति से ढाई लाख रुपये की लूट की घटना को अंजाम दिया।

इसे भी पढ़िए : आठ दिन में साइकिल द्वारा दिल्ली से पहुँच गये त्रिवेणीगंज

विज्ञापन

विज्ञापन

डुमरिया सीएसपी संचालक के पति पीड़ित प्रेमशंकर कुमार उर्फ मंटू ने जानकारी देते हुए बताया कि थाना क्षेत्र के डुमरिया चौक पर भारतीय स्टेट बैंक का ग्राहक सेवा केंद्र मेरी पत्नी रूपा देवी के नाम से संचालित हैं। रोज की तरह सोमवार को भी करीब साढ़े नौ बजे अपने सहायक सीएसपी संचालक रवि शंकर कुमार के साथ सीएसपी खोलने जा रहे थे कि डुमरिया चौक के समीप पहले से घात लगाए लाल रंग की अपाची पर सवार तीन अपराधियों ने हथियार का भय दिखा कर ढाई लाख रुपये लूट लिए। बताया कि मेरे सहायक सीएसपी संचालक रवि शंकर कुमार की पीठ पर लैपटॉप का बैग लटका हुआ था जिसमें यह रुपया औऱ कुछ जरूरी कागजात थे. जिसे अपराधियों ने लूट लिए।

इसे भी पढ़िए : राजद नेता ने युवक को टपकाया

बताया कि अपराधियों ने मेरी होंडा बाइक की चाभी भी छीनकर मलहनमा की ओर फरार हो गया। सीएसपी संचालक थाना क्षेत्र के लालपट्टी वार्ड नम्बर 16 का रहने वाला है. जबकि उनके सहायक सीएसपी संचालक प्रतापगंज थाना क्षेत्र के सुखानगर का बताया जा रहा है। पीड़ित सीएसपी संचालक ने बताया कि स्थानीय थाना में घटना की लिखित सूचना दे दी गई हैं। वहीं घटना की जानकारी मिलने के बाद थानाध्यक्ष सुधाकर कुमार ने दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुँचकर मामले की तहकीकात में जुट गई हैं। घटना के बाबत थानाध्यक्ष सुधाकर कुमार ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रहीं हैं।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

आर्थिक सहयोग करे

Comments
Loading...