Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर
- Sponsored -

- Sponsored -

- sponsored -

बीएनएमयू : 15 अप्रैल को होनेवाली पैट-2020 की परीक्षा स्थगित

परीक्षा नियंत्रक डॉ. नवीन कुमार और पीआरओ डॉ. सुधांशु शेखर ने दी जानकारी

- Sponsored -

बीएन मंडल विश्वविद्यालय ने 15 अप्रैल को होनेवाली पीएचडी एडमिशन टेस्ट-2020 की परीक्षा को कोविड-19 के बढ़ते संक्रमण एवं अन्य अपरिहार्य कारणों से अगले आदेश तक के लिए स्थगित कर दिया है।

सोमवार को देर शाम कुलपति डॉ. आरकेपी रमण ने व्यापक विचार-विमर्श के बाद परीक्षा स्थगित करने का निर्णय लिया। परीक्षा नियंत्रक डाॅ. नवीन कुमार एवं जनसंपर्क पदाधिकारी डाॅ. सुधांशु शेखर ने बताया कि कोविड-19 के बढ़ते संक्रमण और अन्य अपरिहार्य कारणों से अगले आदेश तक के लिए परीक्षा स्थगित करने का निर्णय लिया है।

विज्ञापन

विज्ञापन

विदित हो कि पैट के लिए टीपी कॉलेज में परीक्षा केंद्र बनाया गया था। इसकी सारी तैयारी लगभग पूरी हो गई थी। इसके लिए एडमिट कार्ड भी जारी कर दिया गया था। इस बार पैट-2020 के लिए 19 विषयों के 392 सीटों के विरुद्ध 2355 छात्र-छात्राओं ने आवेदन किया है।

आनंद कुमार भूषण, विवि अध्यक्ष, छात्र जदयू, बीएनएमयू।

परीक्षा स्थगित होने पर छात्र जदयू के विश्वविद्यालय अध्यक्ष आनंद कुमार भूषण ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। उन्होंने कहा कि सभी तैयारी पूरी होने बावजूद परीक्षा को स्थगित किया जाना दुर्भाग्यपूर्ण है। उन्होंने कहा कि जब राज्य सरकार द्वारा जारी गाइडलाइन में स्पष्ट कहा गया है कि पूर्व निर्धारित परीक्षा आयोजित की जा सकती है, तो फिर बीएनएमयू प्रशासन द्वारा परीक्षा को स्थगित किया जाना एक सोची समझी साजिश है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

आर्थिक सहयोग करे

- Sponsored -

Comments
Loading...