Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

ये हमारा Archieve है। यहाँ आपको केवल पुरानी खबरें मिलेंगी। नए खबरों को पढ़ने के लिए www.kositimes.com पर जाएँ।

- Sponsored -

- Sponsored -

- sponsored -

BNMU : संविदा पर बहाली के खिलाफ कुलपति को लिखा पत्र

- Sponsored -

मधेपुरा/ भूपेन्द्र नारायण मंडल विश्वविद्यालय के तत्कालीन कुलसचिव कपिलदेव प्रसाद यादव के सेवानिवृति के दो दिन पूर्व विश्वविद्यालय में किये गये बहाली पर अब सवाल खड़ा होने लगा है.माया अध्यक्ष राहुल यादव ने कुलपति को इस सम्बन्ध में पत्र लिखकर जांच करवाने का मांग किया है.

विज्ञापन

विज्ञापन

श्री यादव ने पत्र में लिखा है कि एक व्यक्ति का नियमित एवं अन्य का लोगों का संविदा पर तृतीय वर्ग में नियुक्ति पूर्व कुलसचिव डॉ कपिलदेव यादव के सेवानिवृत्ति होने के 2 या 3 दिनों के अंदर की गई है। ऐसा ज्ञात हुआ है कि महाविद्यालय स्तर पर भी कुछ अन्य लोगों को नियुक्त किया गया है। अनुरोध है कि राज्य सरकार के पत्रांक-15/A2-01/2018-1160 दिनांक:- 22.06.2021 को स्मारित करना चाहेंगे जिसमें विवि को वर्ग-III के किसी भी पदों पर नियुक्ति नहीं करने का निर्देश बिहार राज्य विवि अधिनियम 1976 एवं पटना विवि अधिनियम 1976 की धारा 35(2) में वर्णित प्रावधानों के अंतर्गत दिया गया है।

उन्होंने कहा है कि इस नियुक्तियों का क्या आधार है एवं यह किस परिस्थिति में किया गया। ऐसी चर्चा है कि उन सभी नियुक्तियों में पैसे का भारी लेन-देन किया गया है तथा नियुक्ति के मूलभूत प्रक्रिया का भी पालन नहीं किया गया है। उन्होंने इस सम्बन्ध में विधिसम्मत करवाई का अनुरोध किया है.

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

आर्थिक सहयोग करे

- Sponsored -

Comments
Loading...