Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

- sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

बीजेपी के वरीय नेता नरेन्द्र ऋषिदेव ने निर्दलीय से किया नामांकन, मुकाबला त्रिकोणीय बनने का आसार

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

त्रिवेणीगंज, सुपौल/ त्रिवेणीगंज विधानसभा सीट के लिए मंगलवार को नामांकन के अंतिम दिन छह प्रत्याशियों ने नामांकन किया। इनमें बीजेपी के राज्यस्तरीय पदाधिकारी नरेंद्र ऋषिदेव भी निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में अपना भाग आजमा रहें है। नरेंद्र ऋषिदेव की ईस निर्दलीय चुनावी ताल के बाद त्रिवेणीगंज विधानसभा में त्रिकोणीय मुकाबले के आसार बनने लगे है।

विज्ञापन

विज्ञापन

इस दौरान नरेंद्र ऋषिदेव ने कोविड -19 का ख्याल रखते हुए जनसैलाब जुटाकर अपनी ताकत का भी प्रदर्शन किया। इधर, इससे पहले प्रशासनिक व्यवस्था के बीच सभी प्रत्याशियों ने अनुमंडल कार्यालय पहुंचकर एसडीएम शेख जेड हसन के समक्ष नामांकन प्रपत्र दाखिल किया। नामांकन को लेकर अनुमंडल कार्यालय में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम रहे। अनुमंडल कार्यालय परिसर व इसके आसपास के इलाके की बैरिकेडिग की गई थी। वाहन समेत आम जनता की आवाजाही पर रोक लगी थी। जबकि, दंडाधिकारी और सशस्त्र बल आते-जाते लोगों की तलाशी ले रहे थे। नामांकन के दौरान प्रत्याशियों की पल पल की गतिविधि वीडियो कैमरे में कैद होती रही। प्रत्याशियों शुक्रवार तक नामांकन वापस ले सकते है।

बताते चलें कि इसके साथ ही त्रिवेणीगंज में नामांकन दाखिल करने वाले प्रत्याशियों की संख्या कुल दस हो गई है। वही नामांकन दाखिल कर बाहर निकले निर्दलीय प्रत्याशी नरेंद्र ऋषिदेव ने कहा कि त्रिवेणीगंज का विकास कराना उनकी प्राथमिकता में शामिल है। जन समर्थन की बदौलत वह जीत दर्ज करेंगे। समाज के सभी जाति और मजहब के लोगों का उन्हें समर्थन मिल रहा है। कहा कि योजनाबद्ध तरीके से विकास के सभी कार्य किए जाएंगे।

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

आर्थिक सहयोग करे

आर्थिक सहयोग करे

- Sponsored -

- Sponsored -

After Related Post Desktop 728X150
ADVERTISMENT

ADVERTISMENT

Comments
Loading...