Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

ये हमारा Archieve है। यहाँ आपको केवल पुरानी खबरें मिलेंगी। नए खबरों को पढ़ने के लिए www.kositimes.com पर जाएँ।

- Sponsored -

- Sponsored -

- sponsored -

युवाओं को नौकरियों से वंचित रखना चाहती है भाजपा सरकार : अरमान अली

- Sponsored -

मधेपुरा/ रेलवे में 72,000 से अधिक पद खत्म किए जाने एवं निजीकरण के विरोध में आइसा कार्यकर्ताओं ने बृहस्पतिवार को बीएनएमयू मुख्य गेट पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं रेल मंत्री का पुतला दहन किया। पुतला दहन कार्यक्रम में काफी अधिक संख्या में आइसा के कार्यकर्ता शामिल हुए। इस दौरान आइसा के कार्यकर्ताओं ने केंद्र सरकार, देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं रेल मंत्री के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

विज्ञापन

विज्ञापन

कार्यक्रम का नेतृत्व कर रहे आइसा के बीएनएमयू अध्यक्ष अरमान अली ने कहा भाजपा सरकार अपने शासनकाल में छात्रों को रोजगार नहीं देना चाहती है, रेलवे में जिस तरह से ग्रुप सी एवं ग्रुप डी के 72 हजार से अधिक पदों को खत्म कर दिया गया इससे देश में एक भारी बेरोजगारी आने वाली हैं। विश्वविद्यालय अध्यक्ष अरमान अली ने कहा केंद्र सरकार जिस तरह से रेलवे को पूरी तरह से निजीकरण कर रही है इससे आने वाले दिनों में भविष्य में डेढ़ लाख से अधिक पदों पर भर्ती नही निकाली जाएगी एवं छात्रों का भविष्य अंधकार में होगा।

मौके पर मो. सद्दाम, पावेल कुमार, राजकिशोर कुमार, रंजन कुमार, विजय कुमार, पिंटू कुमार, राकेश कुमार, मनोज कुमार, अभिषेक कुमार आदि सभी मौजूद थे।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

आर्थिक सहयोग करे

- Sponsored -

Comments
Loading...