Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर
- Sponsored -

- Sponsored -

- sponsored -

शराब की तस्करी करने के लिए करते थे बाइक की चोरी, तीन बाइक चोर गिरफ्तार

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

कैमूर/ संत दुबे/ शराब की तस्करी करने के लिए बाइक की चोरी किया करते थे। ताकि पुलिस की नजर शराब तस्करों तक न पहुंच सके। बाइक चोरी करने वाले तस्करों ने पुलिस के समक्ष अपना राज खोला है।

विज्ञापन

विज्ञापन

कैमूर पुलिस कप्तान दिलनवाज अहमद ने कुदरा थाने में आयोजित प्रेस वार्ता के दौरान मामले का खुलासा करते हुए बताया कुदरा थाना क्षेत्र के लालापुर से 1 अगस्त को अज्ञात चोरों ने एक बाइक की चोरी कर ली जिसका मामला कुदरा थाने में दर्ज कराया गया। बुधवार को पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि पुसौली पेट पेट्रोल पंप के पास तीन चार व्यक्ति चोरी की मोटरसाइकिल दूसरे को बेचना चाहते हैं जिसके लिए सौदा तय किया जा रहा है। सूचना मिलते ही कुदरा की पुलिस मौके पर पहुंची और वहां से लालापुर गांव के जवाहर पाल के पुत्र रविन्द्र पाल तथा मुन्ना कुमार का पुत्र अमित कुमार एवं रोहतास जिले के चेनारी थाना क्षेत्र का हाटा गांव निवासी लल्लन शर्मा का पुत्र मंटू कुमार चोरी की मोटरसाइकिल को दूसरे के साथ खरीद-फरोख्त की बात कर रहा था।

पुलिस को देखते ही इस गिरोह का एक सदस्य भागने में सफल हो गया जबकि तीन गिरफ्तार हो गये । गिरफ्तार चोरों के पास से एक चोरी की मोटरसाइकिल भी बरामद कर ली गई। एसपी ने बताया कि पकड़े गए लोगों में से मोहनिया थाना का अरविंद कुमार चावल लदे ट्रक से लूटपाट के मामले में जेल भी जा चुका है जिसके पास से बक्सर से लूट का चावल बरामद किया गया था।प्रेस वार्ता के दौरान पुलिस कप्तान ने  बताया कि इस गिरोह का मुख्य सरगना विपुल दुबे है जो कुदरा के लालापुर में मकान बनाकर रहता है या एक कुख्यात अपराधी  है जो लूट के कई कांडों में पूर्व में जेल जा चुका है

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

आर्थिक सहयोग करे

आर्थिक सहयोग करे

ADVERTISMENT

ADVERTISMENT

Comments
Loading...