Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर
- Sponsored -

- Sponsored -

- sponsored -

नीतीश कुमार नेतृत्व में प्रगति के पथ पर बिहार है अग्रसर : दिनेश चन्द्र यादव

- Sponsored -

मधेपुरा/ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार नेतृत्व में प्रगति के पथ पर बिहार अग्रसर है। उनके कार्यकुशलता व कार्यकर्ताओं के मेहनत के बदौलत ही जदयू 15 साल से सत्ता में है।उक्त बातें आज मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कार्यकाल के 15 वर्ष पूरे होने पर बुधवार को जिला जनता दल यू के तत्वावधान में कला भवन में एक दिवसीय सम्मेलन को संबोधित करते हुए सांसद दिनेश चंद्र यादव ने कहा.

उन्होंने कहा कि मधेपुरा लोकसभा क्षेत्र अंतर्गत चल रहे लंबित सड़क निर्माण को गति लाने के लिए मुख्यमंत्री से मिलकर प्रयास किया गया है। भारत माला कार्यक्रम के उत्तर बिहार के 11 सांसद की टीम काे लेकर केंद्रीय भूतल परिवहन मंत्री से मिलकर वैशाली जिला के विदुपुर से दलसिंहसराय, सिमरी बख्तियारपुर, उदाकिशुनगंज, पूर्णिया जिला मुख्यालय को जोड़ने वाली एक्सप्रेस वे चार लेन सड़क निर्माण को लेकर प्रयास जारी है। इसकी स्वीकृति भी मिल गई है। जल्द ही जमीन अधिग्रहण कार्य शुरू हो जाएगा।

इससे पूर्व कार्यक्रम का उद्धाटन पूर्णिया सांसद संतोष कुशवाहा, मधेपुरा सांसद दिनेश चंद्र यादव एवं बिहारीगंज विधायक निरंजन मेहता, प्रदेश जदयू प्रवक्ता निखिल मंडल ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्ज्वलित कर किया।कार्यक्रम की अध्यक्षता जदयू  जिलाध्यक्ष मंजू कुमारी उर्फ गुड्‌डी देवी ने किया। मंच संचालन दलित प्रकोष्ठ जिलाध्यक्ष नरेश पासवान ने किया। 

विज्ञापन

विज्ञापन

संबोधित करते हुए पूर्णिया सांसद संतोष कुशवाहा ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने महिलाओं को नौकरी में 35 प्रतिशत आरक्षण देकर आगऐ बढ़ाने का काम किया। साथ ही त्रिस्तरीय चुनाव में महिलाओं को आरक्षण देकर महिलाओं को आगे बढ़ाया। लड़कियों के लिए साईकिल एवं प्रोत्साहन राशि योजना शुरू किया। जिससे काफी संख्या में लड़कियां अब उच्च शिक्षा ग्रहण कर रही हैं। इसके अलावे हर घर बिजली के साथ हर खेत बिजली पहुंचाई जा रही है। इन 15 सालों में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार ने काफी तरक्की किया है।

विधायक निरंजन मेहता ने कहा कि सड़क, बिजली, स्वास्थ्य सहित सभी क्षेत्रों में काफी काम हुआ है। सम्मेलन में प्रदेश जदयू प्रवक्ता निखिल मंडल ने कहा कि बिहार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के समदर्शी नेतृत्‍व में सूबे का समावेशी विकास हुआ है. ये 15 साल न केवल जदयू के लिए बेमिसाल है बल्कि हर बिहारी के लिए बेमिसाल है कि पुरे देश और दुनिया में कोई भी गर्व से कहता है मै बिहार से हूँ. आज बिहार में तीव्र गति से विकास हो रहा है.

इस दौरान   पूर्व जदयू जिला जिलाध्यक्ष बिजेंद्र प्रसाद यादव, जिला प्रभारी शिव कुमार यादव, डॉ. भूपेंद्र मधेपुरी, अंजूम हुसैन, बुलबुल सिंह, अशोक चौधरी, चंद्रशेखर सिंह, शैलेंद्र यादव सहित काफी संख्या में जदयू कार्यकर्ता मौजूद थे।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

आर्थिक सहयोग करे

- Sponsored -

Comments
Loading...