Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

- sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

बीडीओ ने चलाया मास्क जांच अभियान, कइयों के काटे गए चालान

- Sponsored -

राजीव कुमार/गम्हरिया, मधेपुरा/ कोरोना के तीसरे लहर से निपटने के लिए अब प्रशासन सख्त हो गई है ।इसी कड़ी में सरकार के दिशा निर्देश अनुसार गम्हरिया बाजार के भागवत चौक एवं बस स्टैंड चौक पर प्रखंड विकास पदाधिकारी एवं गम्हरिया थाना अध्यक्ष सहित पुलिस बल के जवानों ने मास्क जांच अभियान चलाया।

इस बाबत जानकारी देते हुए प्रखंड विकास पदाधिकारी अलीशा कुमारी ने बताया कि सरकार के दिशा निर्देशों अनुसार कोरोना के तीसरी लहर से निपटने के लिए लगातार अब मास्क जांच अभियान चलाया जाएगा।सोमवार को मास्क जांच अभियान चलाया गया है जिनमें कई लोगों के चालान भी काटे गए हैं ।

विज्ञापन

विज्ञापन

बताया गया की लोगों को सख्त हिदायत दिया गया है कि बाजार निकलते ही चेहरे पर मास्क का प्रयोग अवश्य करें। प्रखंड विकास पदाधिकारी अलीशा कुमारी ने बताया कि माइकिंग के जरिए लोगों को सूचित भी कर दिया गया है की मास्क का हमेशा प्रयोग करें परंतु कुछ लोग हैं जो अब भी नहीं मान रहे हैं वैसे लोगों पर प्रशासन अब सख्ती से काम करेगी ।

इस दौरान गम्हरिया प्रखंड प्रमुख शशि कुमार थाना अध्यक्ष अमित कुमार राय प्रखंड विकास पदाधिकारी अलीशा कुमारी धीरेंद्र यादव,प्रिंस कुमार, जाप नेता इंदु यादव विपिन कुमार सहित थाना के पुलिस बल के जवान मौजूद।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

आर्थिक सहयोग करे

Comments
Loading...