Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

ये हमारा Archieve है। यहाँ आपको केवल पुरानी खबरें मिलेंगी। नए खबरों को पढ़ने के लिए www.kositimes.com पर जाएँ।

- Sponsored -

- Sponsored -

- sponsored -

बायर कंपनी की फर्जी दवाई की जा रही थी पेकिंग ,दिल्ली टीम ने दबोचा

- Sponsored -

फारबिसगंज, अररिया/ मल्टीनेशनल कृषि उत्पाद कम्पनी बायर की दिल्ली की टीम ने फारबिसगंज पुलिस के सहयोग से शनिवार को स्थानीय संग्राम टोला वार्ड नंबर 9 में छापेमारी कर नकली दवाई के दर्जनों पैकेट के साथ एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है। टीम ने दवाई के पैकेट के अलावे पैकिंग मशीन आदि सामग्री भी बरामद किया है।

विज्ञापन

विज्ञापन

मामले की पुष्टि करते हुए कम्पनी के प्रमुख जांचकर्ता कुमार जयशंकर ने बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली थी कि फारबिसगंज शहर के संग्राम टोला में बायर की नेटीवो नामक दवा की नकली पैकिंग की जा रही है। कहा कि तदोपरांत स्थानीय थाना के सहयोग से उक्त वार्ड में संजय कुमार पिता स्व लालचंद्र मण्डल नामक व्यक्ति के घर से नेटिवो नामक कृषि उपयोगी दवा की डुप्लीकेट पैकिंग सामग्री व पैकिंग मशीन के साथ पुलिस हिरासत में लिया है।

इस छापेमारी में बायर कम्पनी के अधिकारी सहित फारबिसगंज थाना के पुलिस जवान मौजूद थे। इधर फारबिसगंज डीएसपी राम पुकार सिंह ने बताया कि उक्त कम्पनी के कर्मी के द्वारा फारबिसगंज पुलिस से सहयोग मांगते हुए कहा गया था उनके कम्पनी के नाम के नकली दवाई तैयार तैयार कर बाजार में खपाया जा रहा है जिसके बाद फारबिसगंज पुलिस टीम को उनके साथ भेजा गया जहाँ से पुलिस ने एक व्यक्ति के साथ रैपर पैकिंग मशीन के साथ हिरासत में लिया गया उन्होंने कहा कि कम्पनी की कर्मी के द्वारा लिखित आवेदन के आलोक में अग्रेत्तर कार्रवाई की जाएगी।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

आर्थिक सहयोग करे

- Sponsored -

Comments
Loading...