Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर
- Sponsored -

- Sponsored -

- sponsored -

भारत आने की आस मे सीमा पार बैठा बंजारा समूह ,महानगरपालिका ने किया रहने – खाने का प्रबंध

- Sponsored -

- Sponsored -

जोगबनी ,अररिया /राजेश कुमार शर्मा/ सांप सहित अन्य जानवरों का खेल दिखाने भारत से नेपाल गए 25 लोगो के बन्जारा समुह ने  गुरुवार को रानी भन्सार पहुँच जोगबनी सीमा पार कर भारत प्रवेश के लिए नेपाल पुलिस से अनुरोध करने लगे । बंजारा समूह के मुखिया बनी सिंह ने नेपाल पुलिस के समक्ष अनुरोध करते हुए कहा कि हमलोग साँप का खेल घूम घूम कर दिखाते है व लाकडाउन से पहले नेपाल प्रवेश किए थे .लाकडाउन में खाने की समस्या को बताते हुए भारत के तरफ जाने का अनुरोध कर रहे थे ।रानी भंसार कार्यालय के समीप पहुचे बंजारा समुदाय के समूह में 13 पुरुष, 9 महिला व 4 बच्चे शामिल थे।

विज्ञापन

विज्ञापन

काफी देर तक भंसार के दो नंबर गेट पर बैठे इस समूह की जानकारी बिराटनगर महानगरपालिका के मेयर भीम पराजुली को दी गई . जानकारी मिलने पर इन सभी को मेयर ने कोरोना के संक्रमण के खतरे के मद्देनजर किसी भी ब्यक्ति को सीमा के दोनों तरफ आवागमन नही होने के कारण सभी को काफी समझाने के बाद बिराटनगर के शंभुनाथ मंदिर के समीप टेन्ट लगा कर पहले के तरह रहने के लिये मनाया . बाद में मेयर ने सभी के रहने खाने का वहीँ प्रबंध कर दिया गया .

मेयर ने सबों लॉक डाउन का पालन कर उसी तम्बू में खुद को कोरनटाइन रहने का निर्देश दिया और इस संकट में कहीं नही निकलने का हिदायत दिया.

 

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

आर्थिक सहयोग करे

- Sponsored -

ADVERTISMENT

ADVERTISMENT

Comments
Loading...