Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

- sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

बेख़ौफ़ अपराधियों ने जदयू अध्यक्ष की गोली मारकर कर दी ह’त्या

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

राजीव कुमार/ गम्हरिया, मधेपुरा/ मधेपुरा जिला के गम्हरिया जदयू प्रखंड अध्यक्ष अशोक कुमार यादव का मंगलवार की देर रात्री बेखौफ अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी ।बताया जा रहा है कि सियाराम उच्च विद्यालय जोगबनी के सामने पान की दुकान पर जदयू प्रखंड अध्यक्ष अपने साथियों के साथ पान खा रहे थे। इसी बीच समय को भापते हुए अपराधियों ने हाईस्कूल की फील्ड होकर आए और गोली मार कर भाग गया ।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि दो युवक ने मिलकर गोली मारी है। गोली पेट में लगी है ।आनन-फानन में परिजनों और ग्रामीणों के सहयोग से तत्काल ही उन्हें गम्हरिया पीएचसी लाया गया। जहां डाक्टर ने उसे बेहतर इलाज के लिए सुपौल रेफर कर दिया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। घटना की खबर पूरे प्रखंड में जंगल की आग की तरह फैल गई। घटना की जानकारी मिलते ही हजारों की संख्या में लोग और शुभचिंतक जदयू प्रखंड अध्यक्ष के घर पहुंचे और सरकार से मुआवजे सहित अविलम्ब अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग करने लगे . रात्रि में ही एसपी संजय कुमार, एसडीपीओ वसी अहमद, थानाध्यक्ष सुबोध कुमार गुप्ता दल बल के साथ घटना स्थल का जायजा लिया और परिजनों से मिलकर घटना की जानकारी ली ।जबकि पुलिस ने रात्री में ही लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु मधेपुरा भेज दिया।

घटना से गांव में दहशत और ख़ौफ का माहौल है .परिजनों और ग्रामीणों ने लाश जलाने से इनकार करते हुए पीड़ित परिवार को एक करोड़ की आर्थिक मदद ,परिवार में एक सदस्य को सरकारी नौकरी और हत्यारे की अविलंब गिरफ्तारी की मांग करने लगे ।सूचना पर जिलाधिकारी नवदीप शुक्ला ,एसपी संजय कुमार ,एसडीपीओ वशी अहमद ने पहुंचकर पीड़ित परिजनों से मिलकर लाश जलाने की अपील किया। इस दौरान जिला जदयू जिला अध्यक्ष ने पार्टी के प्रदेश स्तर के पदाधिकारी से बात कर घटना से अवगत करवाया और बिहार के मुखिया नीतीश कुमार से उचित मुआवाज़ा हेतु कहा।प्रदेश स्तर से पीड़ित परिजनों का मोबाइल नम्बर भी लिया और बोला गया की सी एम साहब अभी मीटिंग में है मीटिंग के बाद परिजनों से खुद बात करेंगे पर समय तकरीबन 5बजे संध्या तक किसी प्रकार का फोन नही आया।

विज्ञापन

विज्ञापन

घटना से परिवार में कोहराम मचा है, पत्नी और बेटी के चीत्कार से वहां मौजूद लोगों के आंसू थमने का नहीं रहा था।अशोक यादव अपने पीछे दो पुत्र ,दो पुत्री सहित पत्नी को छोड़कर सदा के लिए इस दुनिया से अलविदा हो गए।बताया गया की एक पुत्री की शादी हो गई है जबकि एक कुमारी है।जिलाधिकारी नवदीप शुक्ला ने कहा सरकारी नौकरी मेरे निजी क्षेत्राधिकार से बाहर है। सरकार चाहे तब मैं फाइल अनुशंसा कर भेज सकता हूं ।जबकि एसपी संजय कुमार ने हजारों की संख्या में मौजूद ग्रामीणों और जनप्रतिनिधियों को बताया कि टीम गठित कर लिया गया है कई जगहों पर छापेमारी की गई है।बहुत जल्द मामले का उद्द्भेदन कर अपराधी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।काफी जिद्दोजहद के बाद शाम 6 बजे के आस पास लोग शव जलाने पर राजी हुए।

मौके पर गम्हरिया गम्हरिया प्रखंड प्रमुख शशि कुमार ने कहा कि गम्हरिया में अपराधी बेलगाम हो गया है, यहां प्रसाशन नाम की कोई चीज नहीं रह गया है।आज सत्तारूढ़ पार्टी के पदाधिकारी के साथ उसके गांव में ऐसी घटना घटित हो रही है इससे जाहिर होता है की सरकार और प्रसाशन सिर्फ कागजों और अखबारों सुर्खियों पर ही सिर्फ सुशासन है।जबकि युवा राजद के प्रदेश महासचिव सह जिला परिसद प्रतिनिधि डॉ रविशंकर उर्फ पिंटू यादव ने कहा कि यहां सत्तापक्षों का संरक्षण अपराधियों को प्राप्त है इसलिए अपराधी आज बेलगाम हो गया है .पुलिस पदाधिकारी और वरीय अधिकारियों के द्वारा सिर्फ और सिर्फ खानापूर्ति की जा रही है।कहा यदि पीड़ित परिवार को उचित मुआवाजा और अविलम्ब अपराधियों की गिरफ्तारी नहीं हुआ तो सरकार के खिलाफ उग्र आंदोलन होगा .

पूर्व आपदा मंत्री सह राजद विधायक प्रो चंद्रशेखर ने दुःख जाहिर करते हुए सुशासन की सरकार को टॉय टॉय फीस बताया और सरकार से उचित मुवाजा देने की मांग किया।मौके पर जदयू जिला अध्यक्ष बिजेंद्र नारायण यादव, जदयू विधायक निरंजन मेहता, जदयू नेत्री गुड्डी देवी ,राजद नेत्री काला कुमारी सहित हजारों की संख्या में लोग पहुचकर पीड़ित परिजनों को ढांढस बंधाते रहे।

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

आर्थिक सहयोग करे

आर्थिक सहयोग करे

- Sponsored -

ADVERTISMENT

ADVERTISMENT

Comments
Loading...