Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर
- Sponsored -

- Sponsored -

- sponsored -

कोरोना वैक्सीन का 12 डोज लेकर सुर्खियों में आने वाले बाबा को मिली बेल

- Sponsored -

मधेपुरा/ कोरोना वैक्सीन का 12 डोज लेकर सुर्खियों में आने के बाद स्वास्थ्य विभाग की ओर से धोखाधड़ी के केस में फंसे ब्रह्मदेव मंडल को आज मधेपुरा पुलिस से बड़ी राहत दी गयी है. 84 वर्षीय बुजुर्ग ब्रह्मदेव मंडल को आज थाने से ही बेल मिल गयी है. उन्होंने पुलिस द्वारा सीआरपीसी की धारा 41 का लाभ देते हुए थाना से ही बेल दे दिया गया है.

इस सम्बन्ध में बताया जाता है कि वरीय अधिकारीयों के निर्देशन में उन्हें थाना द्वारा हाजिर होने का नोटिस दिया गया था जिसके बाद वे आज थाना आए और केस के आईओ उदय तिर्की द्वारा विहित प्रक्रिया को पूरा करते हुए धारा 41 का लाभ देते हुए थाना से ही बेल दे दिया गया है. बता दें कि ब्रह्मदेव मंडल द्वारा 12 डोज कोरोना वेक्सिन लेने की खबर के बाद स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया था.  स्वास्थ्य विभाग द्वारा आननफानन में पुरैनी पीएचसी प्रभारी से 8 जनवरी को धारा 419 / 420 और 188 के तहत मामला दर्ज करवाया गया था | इसके बाद पुलिस ब्रह्मदेव मंडल की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी भी कि थी। इसके बाद मामले पर राजनीति भी होने लगी थी।

विज्ञापन

विज्ञापन

sp rajesh kumar
एसपी, राजेश कुमार

मधेपुरा सदर राजद विधायक प्रो. चंद्रशेखर ने एसपी को पत्र लिख कर ब्रह्मदेव मंडल की गिरफ्तारी पर रोक लगाने की मांग की थी | अपने पत्र में विधायक ने कई सवाल भी उठाए थे | बाद में जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और मधेपुरा से पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने भी सरकार और सिस्टम को इस मामले में कटघरे में खड़ा किया था | पप्पू यादव ने कहा था कि अपनी गलती को छुपाने के लिए स्वास्थ्य विभाग उनके ऊपर केस किया है जो बर्दाश्त करने लायक नहीं है। थाने से बेल मिलने पर एसपी राजेश कुमार ने बताया उनके द्वारा बताया गया कि कोरोना टीका के डोज से उन्हें काफी लाभ हुआ इसलिए वे टीका लिए. चुकी वे उम्रदराज व्यक्ति थे इस लिए उन्हें सीआरपीसी की धारा 41 का लाभ दिया गया. पुलिस समय समय पर उनसे जाँच में सहयोग लेगी साथ ही अन्य लोगों की भूमिका की भी जाँच होगी.

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

आर्थिक सहयोग करे

Comments
Loading...