Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

ये हमारा Archieve है। यहाँ आपको केवल पुरानी खबरें मिलेंगी। नए खबरों को पढ़ने के लिए www.kositimes.com पर जाएँ।

- sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

एनएसएस के स्थापना दिवस पर जागरूकता कार्यक्रम आयोजित

- Sponsored -

त्रिवेणीगंज,सुपौल/ राष्ट्रीय सेवा योजना इकाई के बैनर तले मुख्यालय के अनुपलाल यादव महाविद्यालय में गुरुवार को एनएसएस के स्थापना दिवस पर जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन महाविद्यालय प्राचार्य डॉ जयदेव प्रसाद यादव के अध्यक्षता में आयोजित की गई। इस अवसर पर महाविद्यालय प्राचार्य डॉ जयदेव प्रसाद यादव ने कहा कि एनएसएस के तहत बहुत अच्छे कार्य किए जा रहे हैं और इसमें और ज्यादा अच्छे कार्य करने की क्षमता है। छात्र और एनएसएस स्वयंसेवी युवा भारतीय हैं और वे समाज के सबसे गतिशील वर्ग का प्रतिनिधित्व करते हैं।

विज्ञापन

विज्ञापन

उन्होंने कहा कि एनएसएस से जुड़कर समाज में व्याप्त बुराइयों को समाज के साथ मिलकर दूर कर सकते हैं। कार्यक्रम पदाधिकारी प्रो विद्यानंद ने कहा कि समाज की आवश्यकता के मुताबिक युवाओं को हर वक्त जागरूकता के लिए प्रयास करना चाहिए। हमें राष्ट्र का निर्माण की योजना सिर्फ अपनी सेवा के माध्यम से बनाने की जरूरत है।
कार्यक्रम में एनएसएस स्वयंसेवक सोनाली सिंह, सुगन्धा कुमारी, अनुपम कुमार ने भी अपना विचार व्यक्त की। मौके पर एनएसएस स्वयंसेवक सिंधु, वर्षा, रुचि, मेघा, वंदना, पूजा, अमिता, नेहा, अनिकेत, अमित , अनुपम, विकास सहित कॉलेज कर्मी गगन , राजू आदि मौजूद थे।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

आर्थिक सहयोग करे

Comments
Loading...