Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर
- Sponsored -

- Sponsored -

- sponsored -

वर्तमान समय में कोचिंग संस्थानों की हालत काफी दयनीय – राशिद जुनैद

- Sponsored -

- Sponsored -

मधेपुरा/प्राइवेट कोचिंग एसोसिएशन अररिया की पहली बैठक स्थानीय फारबिसगंज के पीएम क्लासेस में आयोजित की गई। बैठक की अध्यक्षता घनश्याम कुमार व संचालन राशिद जुनैद ने की। वही मुख्य अतिथि के तौर पर सिबतैन अहमद, कुमार अनूप, खुर्शीद खान, अजीत सिन्हा व कुणाल केडिया मौजूद थे।

विज्ञापन

विज्ञापन

बैठक में जिले भर के प्राइवेट कोचिंग संस्थानों के निदेशक व संचालकों ने अपनी समस्याओं को सबके सामने रखा और संगठन बनाकर कोचिंग संस्थानों को मजबूती प्रदान करने की बात कही ताकि सरकार के समक्ष अपनी बातों को मजबूती से रखा जा सके। सर्वसम्मति से प्राइवेट कोचिंग एसोसिएशन का निर्माण करते हुए राशिद जुनैद को कोऑर्डिनेटर नियुक्त कर दिया गया। नवनियुक्त कोऑर्डिनेटर राशिद जुनैद ने बताया कि वर्तमान समय में कोचिंग संस्थानों की हालत काफी दयनीय है लॉकडाउन के कारण प्राइवेट शिक्षक व संचालक के सामने जीविकोपार्जन भी बड़ी समस्या बन कर आई है इस पर सरकार को संज्ञान लेना चाहिए क्योंकि राष्ट्र निर्माण में और खासकर अगर बिहार की बात की जाए तो कोचिंग संस्थान का उच्चतर शिक्षा में बहुत ही महत्वपूर्ण योगदान है .

सदस्य महताब आलम व अंजनी आंनद ने कहा कि हम सभी कोचिंग संस्थान एकजुट होकर शिक्षा विभाग और सरकार के समक्ष कोचिंग संस्थान की समस्याओं को मजबूती से रखा जाएगा। वही इस बैठक में मुख्य रूप से घनश्याम कुमार, रंजीत शर्मा, विनय कुमार, महताब आलम, ज्योति सिंह, आशीष झा, बबलू खान, अशफाक अंसारी, राहुल कुमार, अमित कुमार, अंजनी आनंद, राजकुमार राय, अजय आनंद, अरविंद कुमार ठाकुर, मेराज अंसारी, प्रियांशु कुमार मिश्रा, अमित सौरभ, विपिन कुमार, अरबाज आलम, जीशान अंसारी, अमृत गुप्ता सहित अन्य कोचिंग संस्थानों के निदेशक, प्राचार्य व संचालक उपस्थित थे।

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

आर्थिक सहयोग करे

ADVERTISMENT

ADVERTISMENT

Comments
Loading...