Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

ये हमारा Archieve है। यहाँ आपको केवल पुरानी खबरें मिलेंगी। नए खबरों को पढ़ने के लिए www.kositimes.com पर जाएँ।

- sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

जमीन विवाद में जमकर चला तीर-धनुष ,एक को किया रेफर

- Sponsored -

राजीव कुमार /गम्हरिया , मधेपुरा. गम्हरिया थाना क्षेत्र के भेलवा गांव वार्ड नंबर 03 में आपसी रंजिश एवं भूमि विवाद को लेकर शुक्रवार की सुबह जमकर तीर धनुष चला । एक पक्ष के सत्यनारायण मेहता को दो तीर लगी है जिसमे वह बुरी तरह से घायल बताया जा रहा है जिसे परिजनों के द्वारा गम्हरिया प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया जहां डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर स्थिति को देखते हुए मधेपुरा रेफर कर दिया है ।

इसे भी पढ़िए : कोरोना का सर्वे अभियान होगा शुरू

विज्ञापन

विज्ञापन

घटना के सम्बन्ध में जानकारी देते हुए  सत्यनारायण मेंहता के पुत्र नीतीश कुमार ने बताया कि प्रभु नारायण मेहता व सत्यनारायण मेहता के बीच आपसी जमीन बंटवारा का विवाद लगभग एक वर्ष पुरानी है जिसको लेकर कई बार पंचायत भी हुआ पर मामला खत्म नहीं हो पाया । तीन रोज से पंचायत चल रहा था जिसमें कई जमीन बंटवारा को लेकर कभी प्रभुनरायन मेहता पंचों को नहीं मानते तो कभी सत्यनारायण मेहता नहीं माने और प्रभुनारायण मेहता जमीन जोतने लगा तो उसी बात को लेकर कहासुनी होने लगा. इसी क्रम में प्रभु नारायण मेहता के यहां 3 दिनों से कुछ अज्ञात किस्म के अपराधी रहता था जो कि प्रभुनारायण मेहता और सत्य नारायण मेहता में कहासुनी होने पर अपराधी किस्म के लोगों ने तीर-धनुष  चलाना शुरु कर दिया तो सतनारायण मेहता जान बचाने के लिए अपने आंगन की और भागा जबकि अपराधी तत्व के लोगों ने उसका पीछा करते हुए आंगन में घुसकर सतनारायण मेहता को एक तीर पैर  में मारा जिससे सत्यनारायण मेहता आंगन में गिर गया जबकि दूसरा उसके कमर के नीचे  लगा जिससे वह बुरी तरह घायल हो गया .

इसे भी पढ़िए : महिला पुलिस पर बोल दिया हमला

बाद में सत्यनारायण मेहता के परिजन ने हल्ला करते हुए दौड़े तब वे लोग छोड़कर भाग गए .उनके परिजनों के द्वारा आनन-फानन में अस्पताल लाया जहां गंभीर स्थिति को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे मधेपुरा रेफर कर दिया .वहीं घटना की जानकारी मिलते ही थाना अध्यक्ष सुबोध कुमार गुप्ता दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली और बताया कि इन दोनों के बीच कई दिनों से भूमि विवाद चल रहा है ।दोनों में अभी तक आवेदन नहीं मिला है आवेदन मिलने पर इन लोगों पर प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी ।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

आर्थिक सहयोग करे

Comments
Loading...