Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर
- Sponsored -

- Sponsored -

- sponsored -

अररिया : आइपा के राशिद जुनैद व शुभम ठाकुर ने एसडीओ से मिल गरीबो के भोजन की व्यवस्था की मांग की

- Sponsored -

- Sponsored -

अररिया : फारबिसगंज : ऑल इंडिया प्रेसिडेंट अवॉर्डडिस एसोसिएशन (आइपा) के स्टेट को-ऑर्डिनेटर राशिद जुनैद व सदस्य शुभम कुमार ठाकुर ने फारबिसगंज एसडीओ आईएएस योगेश कुमार सागर से मिलकर कोरोना महामारी को लेकर दैनिक मजदूरों व गरीबों के भोजन की समस्या को लेकर गंभीर चिंता व्यक्त करते हुए एसडीओ से सरकारी भोजनालय तत्काल प्रारंभ किए जाने को लेकर गुहार लगाई है।
इस संदर्भ में राशिद जुनैद ने बताया कि संपूर्ण देश में अचानक 21 दिन की लोकडाउन होने से जहाँ कोरोना वाइरस से होने वाली महामारी का खतरा कम हुआ वही गरीब तबके व दैनिक मजदूरी करने वाले लोगो की स्थिति दयनीय है। गरीब बस्तियों में भोजन की समस्या आम व पेट भरना लोहे के चने चबाने जैसा दिख रहा है।
ऐसी परिस्थिति में निर्धनो के स्वास्थ पर बड़ा खतरा से भी इंकार नही किया जा सकता है, इसलिए तत्काल सरकारी भोजनालय प्रारम्भ होना जरूरी है जिससे कोई भी भूखे पेट न सोये।शुभम
वही सदस्य शुभम ठाकुर ने प्रसाशन को हर सम्भव मदद देने की बात कही उन्होंने कहाँ की भोजन वितरण में आइपा के सदस्य पूर्ण रूप से प्रशासन को सहयोग को तैयार है ताकि मूलरूप से लाचार आश्रितों तक भोजन पहुँचाया जा सके साथ ही लोगों से घरों में रहने की अपील की।

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

आर्थिक सहयोग करे

- Sponsored -

ADVERTISMENT

ADVERTISMENT

Comments
Loading...