Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर
- Sponsored -

- Sponsored -

- sponsored -

संगीत प्रेमियों के ऑनलाइन डिमांड से अर्जुन व सोनी ने लोगों को झुमाया

- Sponsored -

मधेपुरा/ कलाकारों की प्रतिभा को बढ़ाने को समर्पित प्रांगण रंगमंच द्वारा संगीत की ऑनलाइन प्रस्तुति की गयी। प्रांगण रंगमंच के फेसबुक पेज से मधेपुरा सुपर स्टार ऑनलाइन बिगेस्ट टैंलेंट हंट शो सिंगिंग एंड डांसिंग कार्यक्रम में मधेपुरा जिले के घैलाड निवासी भाई बहन अर्जुन रॉकी और सोनी यदुवंशी ने अपनी प्रतिभा को दिखाया। सबसे पहले अर्जुन रॉकी ने गणेश वंदना घर में पधारो गजानंद जी मेरे घर में पधारो से कार्यक्रम की शुरुआत की। उन्होंने बेहतरीन गजल हम तो हैं परदेश में देश में निकला होगा चांद गाकर लोगों को अपनी ओर आकर्षित किया।

सोनी यदुवंशी की सलामें इश्क मेरी जान जरा कबूल कर ली की प्रस्तुति ने अपनी आवाज से दमदार उपस्थिति दर्ज कराई। इसके बाद दोनों भाई बहन की जोरी ने छुप गए सारे नजारे ओए क्या बात हो गई, एक ऐसी लड़की थी, सोचेंगे तुम्हे प्यार करे की नहीं सहित एक से बढ़कर एक प्रस्तुति ने देर शाम तक समां बांध रखा। इसके बाद हिन्दी, मैथिली, लोकगीत, गजल, फिल्मी गीतों की बेहतरीन प्रस्तुति ने माहौल को खुशनुमा बना दिया। तबला पर ओम कुमार ने संगत किया। अर्जुन व सोनी ने समां जलाये रखना, जब दीप जले रखना गजल गाकर ऑन लाइन दर्शकों की वाहवाही ली। इसके बाद उन्होंने है जिंदगी कितनी खुबसुरत जिन्हें अभी तक पता नहीं, एक प्यार का नगमा है की प्रस्तुति दी। दर्शकों की मांग पर उन्होंने पुरानी हिंदी फिल्मों को गीत गाकर लोगों की डिमांड को पूरा किया।

विज्ञापन

विज्ञापन

बड़ी संख्या में ऑनलाइन श्रोता के डिमांड के अनुरूप दोनों भाई बहन की प्रस्तुति ने लोगों को झूमने पर मजबूर कर दिया। श्रोताओं की बढती मांग के कारण करीब दो घंटे तक समां बांधे रही। लोगों ने कमेंट का माध्यम से अर्जुन व सोनी यदुवंशी की आवाज और गायकी की सराहना करते रहे। लोगों ने प्रांगण रंगमंच के ऑनलाइन संगीत कार्यक्रम की तारीफ करते रहे। संस्था के अध्यक्ष डाॅ. संजय कुमार परमार ने कहा कि पिछले रविवार को लोकप्रिय गायिका शिवाली की प्रस्तुति ने भी खुब वाहवाही लूटी थी। उन्होंने कहा कि खासकर ग्रामीण इलाके में छुपी प्रतिभाओं को एक बड़ा मंच देकर उनके हौसले को आगे बढ़ाने का काम किया जा रहा है। कलाकारों की लगातार बढ़ रही मांग को देखते हुए इसे अन्य जिले से भी प्रसारित करने का विचार कर रहा है। सचिव अमित आनंद, संस्थापक सदस्य दिलखुश ने कहा कि आज के कोरोना संक्रमण में लोगों में नकारात्मक भाव बढ़ गया है उसे समाप्त करने का यह सशक्त माध्यम है। लोग मानसिक रूप से तरोताजा हो रहे हैं।

दिलखुश ने लाइव कार्यक्रम की तकनीकी सहायता सफलता पूर्वक किया। अध्यक्ष डॉ संजय परमार कहा कि आगामी रविवार को लोकप्रिय गायक संजीव कुमार का गायन निर्धारित है। कार्यक्रम को सफल बनाने में धीरेन्द्र निराला, अभिषेक सोनी, अक्षय कुमार, बबलू कुमार, सुभाष, शशिभूषण, आशीष सत्यार्थी, संतोष कुमार, नीरज कुमार निर्जल, अभिषेक आचार्य, चंदन कुमार, विक्की विनायक, शिवानी अग्रवाल, शिवांगी गुप्ता, आरती आनंद व अन्य नेे सक्रिय भूूूूमिका निभाई।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

आर्थिक सहयोग करे

Comments
Loading...