Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

- sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

अररिया : पत्नी की हत्या कर लाश को दफनाया

परिजन ने दूरभाष पर बेटी की हत्या होने की बात कही

- Sponsored -

- Sponsored -

जोगबनी/अररिया/ पत्नी की हत्या कर गुपचुप तरीके से लाश को दफना देने का सनसनीखेज मामला सामने आया है  । बताया जाता है कि अमौना पंचायत के वार्ड संख्या 7 निवासी मो हस्तम ने शनिवार की रात्रि को अपनी पत्नी शीला देवी  का हत्या कर लाश को गुपचुप तरीके से दफना दिया है ।

स्थानीय लोगों के अनुसार दोनों ही ने तीन वर्ष पहले लुधियाना में प्रेम विवाह किया था लुधियाना में मो हस्तंम सिलाई का काम करता था व लड़की के माता पिता व लड़की काज बटन का काम करते थे काम करने के दौरान ही उसे दूसरे समुदाय की लड़की शीला से प्रेम हो गया । लेकिन शादी के लिए लड़की के माता पिता राजी नही थे । लुधियाना में ही दोनों परिवार के लोगो के बीच आपसी समझौता हुआ तथा हस्तंम पंद्रह माह पूर्व पत्नी के साथ अपने गांव अमौना में आकर रहने लगे । दोनों की जिंदगी अच्छी तरीका से गुजर रही थी । वही स्थानीय ग्रामीणों ने नाम नहीं छापने की शर्त पर बताया कि खवासपुर निवासी मो जसीम ने  दोनों का शादी में मुख्य भूमिका निभाया था । रात्रि में हत्या कैसे हुई यह किसी को नहीं मालूम लेकिन गांव में चर्चा है कि शीला का हत्या कर लाश को गुपचुप तरीके से दफना दिया गया है ।

विज्ञापन

विज्ञापन

इस बाबत मृतिका की माँ आशा देवी से मोबाईल पर जब संपर्क किया तो बताया कि कल रात में बेटी से बात हुवी थी. बेटी ने कहा कि पति हमारे साथ मारपीट करता है वो हमारी हत्या कभी भी करवा सकता है जिसपर हमलोगों ने कहा कि किसी तरह दो दिन गुजर लो हमलोग आकर तुम्हे ले जाएँगे लेकिन आज खबर मिली कि बेटी की हत्या कर लाश को गुपचुप तरीके से गायब कर दिया गया है.

इस बाबत फारबिसगंज अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी मनोज कुमार ने कहा कि किसी पक्ष से घटना की जानकारी नही मिली है । वही लुधियाना से दूरभाष पर परिजनों ने बताया की जोगबनी थाना को मामले की जानकारी दी गयी है .थानाध्यक्ष के द्वारा अबिलम्ब लुधियाना से आकर मामला दर्ज करवाने की बात कही है ताकि दोषियों पर कड़ी करवाई की जा सके ।

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

आर्थिक सहयोग करे

- Sponsored -

ADVERTISMENT

ADVERTISMENT

Comments
Loading...