Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

ये हमारा Archieve है। यहाँ आपको केवल पुरानी खबरें मिलेंगी। नए खबरों को पढ़ने के लिए www.kositimes.com पर जाएँ।

- sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

अररिया : जब कोसी टाइम्स के पत्रकार ने रक्तदान कर बचाई महिला की जान

- Sponsored -

फारबिसगंज/अररिया  | कोसी टाइम्स अररिया पत्रकार त्रिभुवन ठाकुर हर दिन की भाँती अपने दैनिक कार्यों में खबर को लेकर व्यस्त थे.इसी बीच फारबिसगंज प्रखंड के सैफगंज पंचायत की आदिवासी महिला छेदनी देवी जो प्रसव के लिए प्रखंड के एक निजी अस्पताल मे लाई गयी,जहाँ उसे आपरेशन के दौरान ब्लड की आवश्यकता थी लेकिन ब्लड की उपलब्धता सुनिश्चित नही हो पाने की सुचना श्री ठाकुर को मिलती है और फिर त्रिभुवन ठाकुर निकल पड़ते है.

विज्ञापन

विज्ञापन

ससमय पत्रकार श्री ठाकुर अस्पताल में उपस्थित होते है.जब मरीज के परिजन ये बताते है कि अब तक ब्लड की व्यवस्था नही हो पाई है किसी तरह करवा दीजिए तो उपस्थित पत्रकार ग्रुप की जानकारी लेते है जहाँ उनका ब्लड ग्रुप मैच करता है और खुद ही ब्लड डोनेट करने का आश्वाशन दे देते है.खुद ही ब्लड डोनेट  की बात सुन मरीज और परिजन की ख़ुशी का ठिकाना नही रहता है.बाद में पत्रकार त्रिभुवन ठाकुर खुद ब्लड डोनेट करते है और एक महिला को जीवन दान देते है.

मालुम हो कि कोसी टाइम्स के पत्रकारों ने अबतक दर्जनों बार जरुरतमंदों को रक्त दान कर लोगों को नव जीवन दिया है.रक्तदान बाद त्रिभुन ठाकुर ने कहा कि पत्रकार समाज के बीच के लोगों के लिए ही है.आज रक्त दान कर खुद को गौरवान्वित महसूस कर रहा हूँ कि मेरा खून किसी के काम आया . मौके पर ग्रामीण नंदन सिंह ,उमेश ततमा,कैलाश आदि मौजुद थे।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

आर्थिक सहयोग करे

Comments
Loading...