Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

ये हमारा Archieve है। यहाँ आपको केवल पुरानी खबरें मिलेंगी। नए खबरों को पढ़ने के लिए www.kositimes.com पर जाएँ।

- Sponsored -

- Sponsored -

- sponsored -

अररिया : दीवानगंज नेपाल सीमा समीप पुलिस और तस्करों के बीच गोलीबारी, दो तस्कर घायल

- Sponsored -

अररिया / फुलकाहा से सटे सुनसरी के सीमावर्ती इलाके दीवानगंज गाँवपालिका -3 में एक पानी की टंकी के पास बीती रात पुलिस और तस्करों के बीच गोलीबारी हुई। जिला पुलिस कार्यालय, सुनसरी के प्रवक्ता, डीएसपी बिनोद शर्मा ने कहा कि दोहरी गोलीबारी में दो तस्कर घायल हो गए, जबकि तीन अन्य भाग निकले। डीएसपी शर्मा ने बताया कि घायलों की पहचान दीवानगंज -2 के पिंटू यादव और सनसारी -3 के राजेश यादव के रूप में हुई है।

पुलिस ने बताया कि दोनों घायलों का बीपी कोइराला इंस्टीट्यूट ऑफ हेल्थ साइंसेज, धरान में इलाज चल रहा है। पुलिस के अनुसार, तस्कर को भारतीय सीमा से एक मोटरसाइकिल (BR 38 V 3528) और एक होंडा साइन 125cc मोटरसाइकिल पर गोली मारी गई थी।

विज्ञापन

विज्ञापन

पुलिस का दावा है कि पुलिस द्वारा संदिग्धों से हथियार छीनने के बाद तस्करों ने पुलिस पर गोलीबारी की। पुलिस ने कहा कि पुलिस और तस्करों के बीच झड़प हुई। पुलिस ने तस्करों के पास से एक पिस्तौल, छह राउंड गोला बारूद और दो मैगजीन बरामद की।

जिला पुलिस कार्यालय, सुनसरी के अनुसार, तीनों की तलाश जारी है क्योंकि वे भारत फरार हो गए हैं। पुलिस के मुताबिक, घायल और बदमाश तस्करी, ड्रग तस्करी, हथियारों की तस्करी और चोरी में शामिल रहे हैं।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

आर्थिक सहयोग करे

Comments
Loading...