Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

ये हमारा Archieve है। यहाँ आपको केवल पुरानी खबरें मिलेंगी। नए खबरों को पढ़ने के लिए www.kositimes.com पर जाएँ।

- sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

अररिया : राहगीरों से छिनतई कर रहे दो अपराधी चढ़े पुलिस के हत्थे

- Sponsored -

अररिया/ आरएस ओपी पुलिस ने मंगलवार को अररिया से फारबिसगंज जाने वाली नहर मार्ग पर हरियावारा के समीप राहगीरों से छिनतई कर रहे दो आरोपियों को ग्रामीणों की सहयोग से गिरफ्तार कर लिया .

विज्ञापन

विज्ञापन

मिली जानकारी के अनुसार दो युवक पल्सर बाइक पर सवार होकर नहर मार्ग पर आने वाले राहगीरों थे अवैध तरीके से पैसे की उगाही करते थे और आरोपी भाग जाते थे. पुलिस के लिए सिरदर्द बन चुका था । लेकिन मंगलवार को एक पिकअप गाड़ी के चालक से दिन के 10:00 बजे नहर मार्ग पर दोनों ओर से खड़े दो युवक ने हाथ देकर पिकअप गाड़ी को रोककर छिनतई करनें लगा लेकिन तभी एक ट्रेक्टर वहां पर पहुंच गई और  दोनों आरोपी मोबाइल फोन, व पैसे लेकर भगाने लगा तभी ट्रेक्टर चालक ने अपनी बहादुरी दिखाते हुए दोनों आरोपियों को खदेड़ कर पकड़ा . गश्ती कर रही आरएस ओपी भुटकुन सिंह भी अपनें दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार आरोपियों में मो.जसीम,पिता-मो.हवीन, व मो.सुफियान पिता- कमरूद्दीन है, दोनों नगर थाना क्षेत्र के बलवा गांव के वार्ड संख्या 04 का रहनेवाला बताया जा रहा है.

अररिया एसडीपीओ पुष्कर कुमार ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है और मामले की जांच की जा रही है.

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

आर्थिक सहयोग करे

- Sponsored -

Comments
Loading...