Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

ये हमारा Archieve है। यहाँ आपको केवल पुरानी खबरें मिलेंगी। नए खबरों को पढ़ने के लिए www.kositimes.com पर जाएँ।

- Sponsored -

- Sponsored -

- sponsored -

अररिया : शराब लदे स्कॉर्पियो ने बाइक सवार को मारी ठोकर, महिला सहित तीन की मौत

- Sponsored -

मेराज खान /अररिया/ अररिया जोकीहाट मुख्य मार्ग पर तारण के समीप भीषण सड़क हादसे में घटनास्थल पर ही 3 लोगों की मौत हो गई है। तेज रफ्तार स्कॉर्पियो और बाइक की आमने-सामने भिड़ंत हो गई जिसमें तीनों बाइक सवार की मौत घटनास्थल पर ही हो गई।

बताया जा रहा है कि बाइक पर एक युवक और 2 महिला सवार थे सड़क हादसे में तीनों की मौत हो गई है। उसी समय जोकीहाट विधायक शाहनवाज आलम अररिया से अपने घर की ओर जा रहे थे तभी रास्ते में उन्होंने सड़क पर एक महिला की बॉडी देख कर अपनी गाड़ी रोकी और मामले की जानकारी जोकीहाट पुलिस को दी। सड़क दुर्घटना के मौत की जानकारी मिलते घटनास्थल पर आक्रोशित लोगों ने जिला प्रसाशन से मुआवजे की मांग को लेकर सड़क जाम कर दिया, और जमकर हंगामा किया। जिसके बाद जोकीहाट विधायक शाहनवाज आलम और AIMIM अररिया के जिलाध्यक्ष राशिद अनवर ने सभी लोगों को समझा-बुझाकर सड़क जाम को खुलवाया और मृतक के परिजनों को मुआवजा दिलवाने का आश्वासन दिया।
सड़क दुर्घटना की सूचना मिलते ही जोकीहाट पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अररिया सदर अस्पताल भेज दिया है। बताया जा रहा है कि जिस स्कॉर्पियो दुर्घटना हुई है उसमें शराब भरा हुआ था, जो तेज रफ्तार में बंगाल की ओर से अररिया की ओर जा रही थी, इसी दौरान बोरिया डायवर्शन से आगे तारण के समीप सामने से आ रहे बाइक सवार को स्कॉर्पियो ने ठोकर मार दी जिससे तीनों बाइक सवार की मौत घटनास्थल पर हो गई है।

विज्ञापन

विज्ञापन

जोकीहाट विधायक शाहनवाज आलम और राशिद अनवर पोस्टमार्टम कराने के लिए तीनों डेड बॉडी को लेकर अररिया सदर अस्पताल पहुंचे।

सड़क दुर्घटना के दौरान मौत की सूचना मिलते ही अररिया के पूर्व सांसद सरफराज आलम भी सदर अस्पताल पहुंचे और जिला पदाधिकारी से फोन पर संपर्क कर मृतक के परिजनों को मुआवजा देने की बात कही है। वही अररिया थाना अध्यक्ष किंग कुंदन सहित अररिया एसडीपीओ पुष्कर कुमार दल बल के साथ सदर अस्पताल पहुंचे और शव का पोस्टमार्टम करते हुए अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौप दिया है। अररिया एसडीपीओ पुष्कर कुमार ने कहा तिनों मृतक के परिजनों को सरकारी 4-4 लाख का मुआवजा दिया जाएगा और स्कॉर्पियो के मालिक सहित चालक पर हत्या और शराब तस्करी का केस दर्ज किया जाएगा।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

आर्थिक सहयोग करे

Comments
Loading...