Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर
- Sponsored -

- Sponsored -

- sponsored -

अररिया : दैनिक अखबार के पत्रकार को अपराधियों ने मारी गोली, पूर्णिया रेफर

- Sponsored -

अंकित सिंह/भरगामा,अररिया/ अररिया जिले के रानीगंज में नजरिया संवाद अखबार के पत्रकार बलराम विश्वास को रविवार की शाम अपराधियों ने गिद्धवास बाजार में गोली मार दी है। अररिया में प्राथमिक इलाज़ उपरांत चिंताजनक हालत में चिकित्सकों ने पत्रकार को पुर्णिया रेफर कर दिया है। भीड़ ने एक अपराधी को पकड़ कर पुलिस के हवाले किया।

बिहार में अधिकारियों की तथाकथित सक्रियता से जैसे अवैध शराब और प्रतिबंधित लॉटरी का गोरखधंधा नहीं थम रहा है वैसे हीं काले कारनामों को उजागर करने वाले पत्रकारों पर भी हमला नहीं रुक रहा है। बताते हैं की अभी हाल के दिनों में मधुबनी में पत्रकार सह सोशल एक्टिविस्ट अविनाश झा की हत्या की गुत्थी अभी सुलझी भी नहीं थी कि अब अररिया के रानीगंज प्रखंड में नजरिया संवाद के पत्रकार बलराम विश्वास को बदमाशों ने रविवार की शाम गिद्धवास बाजार में गोली मार दी है। जिसे गंभीर स्थिति में सदर अस्पताल अररिया और वहां से पूर्णिया रेफ़र कर दिया गया है। वहीं पुलिस की जांच जारी है।

विज्ञापन

विज्ञापन

बताया जाता है की बलराम विश्वास को मिली धमकी की लिखित सूचना स्थानीय पत्रकारों ने पुलिस को दी थी। बावजूद इसके अपराधियों के खिलाफ पुलिस द्वारा समय रहते कारवाई नहीं की गई। जिस कारण बदमाशों का मनोबल बढ़ गया था। रविवार को समाचार संकलन कर वापस घर लौट रहे पत्रकार को बदमाशों ने गोली मार दी। गोली पत्रकार बलराम विश्वास के कमर में लगी है। वहीं रानीगंज के स्थानीय पत्रकारों की मानें तो थानेदार को सारे सबूत भी उपलब्ध कराये गये थे। आवेदन भी दिया गया था। आरोपी फेसबुक पर खुलेआम गोली मारने की धमकी दे रहा था। उसके बाद भी पुलिस द्वारा समय रहते कारवाई नहीं किया जाना स्वयं में जांच का विषय है।

इधर मामले में अपराधी को ग्रामीणों ने पकड़कर पुलिस के हवाले किया है। आरोपी का नाम सुमन साह बताया गया है। जिसे भीड़ ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है। भीड़ की पिटाई से आरोपी घायल हो गया है। जिसका इलाज भी अररिया अस्पताल में चलने की जानकारी मिल रही है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

आर्थिक सहयोग करे

Comments
Loading...