Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

ये हमारा Archieve है। यहाँ आपको केवल पुरानी खबरें मिलेंगी। नए खबरों को पढ़ने के लिए www.kositimes.com पर जाएँ।

- sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

अररिया : विधुत कनेक्शन काटने के विवाद में हुई मारपीट, इलाज के दौरान एक की मौत

- Sponsored -

मेराज खान /अररिया/ जिले के पलासी थाना क्षेत्र के पेचैली गांव में बिजली काटने के विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हो गई, जिसमें 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को इलाज के लिए पलासी पीएससी में भर्ती कराया गया, जहां से एक की स्थिति गंभीर देखते हुए उसे अररिया रेफर कर दिया गया था .

विज्ञापन

विज्ञापन

अररिया में भी प्राथमिक उपचार के बाद घायल व्यक्ति को बेहतर ईलाज के लिए पूर्णिया भेज दिया गया, जहां पर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मृतक का नाम हकीम बताया जा रहा है, जो पलासी थाना क्षेत्र के पेचैली का निवासी था। मृतक परिजनों ने पलासी थाना में 12 नामजद लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराते हुए न्याय की गुहार लगाई है। घटना 27 मई की बताई जा रही है। पलासी थाना में दिए गए आवेदन में मृतक के भाई अजीमुद्दीन ने बताया सरकारी बिजली से मिल चलाता हूं, बिजली का पोल शौकत के दरवाजे पर है, जो जानबूझकर बार-बार लाइन काट देता था। इसी बात को पूछने गए इसी दौरान उन लोगों ने हमला कर दिया लाठी डंडा रोड और फरसा से नामजद 12 लोगों ने हमला कर दिया, जिसमें आवेदक का भाई हकीम गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसकी पूर्णिया में इलाज के दौरान मौत हो गई है।

मौत की गई सूचना मिलते ही पलासी पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर अररिया सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम कराते हुए मृतक का शव अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंप दिया है। वहीं इस मामले में पलासी थाना अध्यक्ष ने कहा आवेदन मिला है आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

आर्थिक सहयोग करे

- Sponsored -

Comments
Loading...