Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

ये हमारा Archieve है। यहाँ आपको केवल पुरानी खबरें मिलेंगी। नए खबरों को पढ़ने के लिए www.kositimes.com पर जाएँ।

- Sponsored -

- Sponsored -

- sponsored -

अररिया : दशकों पूर्व बनी सड़क जर्जर, गड्ढो से गुजरना मजबूरी

- Sponsored -

त्रिभुवन ठाकुर/अररिया/ मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री के द्वारा हर साल सड़क नाला निर्माण के लिए करोड़ो रूपये खर्च किये जा रहे है लेकिन नरपतगंज के पथरदेवा भारत नेपाल बॉर्डर से सैनिक रोड को जोड़ने वाली एक मात्र मुख्य मार्ग वर्षों से जर्जर है। जिसके वजह से स्थानीय लोग काफी आक्रोशित है। सड़क के जर्जर होने के वजह से एक ओर जहाँ वाहन मालिक परेशान है तो एक ओर राहगीर भी चिंतित है। इस जर्जर सड़क के कारण आये दिन राहगीरो को चोटें आती रहती है।

विज्ञापन

विज्ञापन

स्थानीय लोग मो0 सलाउद्दीन,अब्दुल काजी,लखीचंद पासवान,मंटू साह,मो0 सलीम,मो0 शमशाद,नित्यानंद दास,संजय दास,फिरोज,उपेंद्र यादव जाकिर अली,शौकत अली आदि का कहना है कि मुख्यमंत्री का हर दावा फेल साबित होता दिख रहा है , लगभग 1990 ईस्वी में यह इट सोलिंग का कार्य किया गया था लेकिन तब से लेकर अब तक सड़क की ना ही मरम्मत हुई है ना ही कोई जनप्रतिनिधि देखने के लिए आये है,हमलोग प्रतिदिन जर्जर रोड से गुजरकर बाजार जाते है । कोई भी वाहन इस रोड में आने से कतराते है व खुद इस सड़क की मरम्मत करते आ रहे हैं।

क्या कहते है स्थानीय विधायक-
स्थानीय विधायक अनिल यादव का कहना है कि संवेदक की गलती के कारण री टेंडर भरना पड़ा,टेंडर हो चुका है जल्द से जल्द काम शुरू किया जाएगा.

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

आर्थिक सहयोग करे

Comments
Loading...