Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

ये हमारा Archieve है। यहाँ आपको केवल पुरानी खबरें मिलेंगी। नए खबरों को पढ़ने के लिए www.kositimes.com पर जाएँ।

- sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

अररिया:फ़ारबिसगंज के ग्रामीण क्षेत्रो में एयरटेल की डेटा स्पीड धीमी, छात्रों को हो रही समस्या

- Sponsored -

फ़ारबिसगंज,अररिया/फ़ारबिसगंज प्रखण्ड क्षेत्र के हरिपुर, परवाहा, टेढ़ी मुसहरी, झिरूवा पछियारी आदि पंचायतों में एयरटेल टेलीकॉम कंपनी की डाटा बहुत ही धीमी गति से काम कर रही है। यह समस्या महीनों से ग्रामीण क्षेत्रों में हो रही है जिससे खासतौर पर विद्यार्थियों को काफी परेशानी से जूझना पड़ रहा है। लॉक डाउन में स्कूल बंद होने की वजह से छात्र ऑनलाइन पढ़ाई कर रहे है लेकिन एयरटेल कि धीमी गति के कारण पढ़ाई पूर्ण नही हो पा रही है।
ग्रामीणों व छात्रों में रवि शंकर वर्मा, अभिषेक, प्रिंस, सागर, फूल कुमार,भोला वर्मा,नीतीश मंडल, साजन मण्डल, प्रवीण मंडल, संकेत आदि ने विरोध करते हुए कहा कि बहुत कठिनाई से रिचार्ज करवाते है ताकि पढ़ाई न रुके लेकिन टेलीकॉम कंपनी के सुस्त रवैये से हमलोग काफी परेशान है, साथ ही कंप्यूटर दुकानदार को भी भारी दिक्कत हो रही है नेट के धीमी गति के कारण कोई भी ऑनलाइन कार्य नही हो रहा है।

विज्ञापन

विज्ञापन

गॉंव के साइबर कैफे वालों को रोजी रोटी पर आफत आ पहुँची है।टेलीकॉम सेक्टर में एयरटेल का सबसे ज्यादा नेटवर्क होने के बावजूद भी बदहाल स्थिति है। कई बार कस्टमर केयर में बात किया गया लेकिन सिर्फ आश्वाशन मिल रहा है। ग्रामीण युवाओं का कहना है जल्द से जल्द डाटा स्पीड बढ़ाया जाए ताकि पढ़ाई व ऑनलाइन कार्य बाधित न हो।

इस बाबत एयरटेल के टीएम अभिषेक कुमार ने बताया कि मैं मेडिकल लिव पर हूँ अभी उस क्षेत्र में नया टावर लगाया गया है इंजीनियर नेटवर्क को बेहतर बनाने में लगे हुए है, चूंकि मैं अभी लोकेशन पर नही हूँ जिसके वजह से समस्या का सटीक वजह नही बता पाऊंगा लेकिन कभी कभी खराब मौसम के वजह से क्षणिक समस्या आ सकती है जल्दी ही ठीक हो जाएगी।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

आर्थिक सहयोग करे

Comments
Loading...