Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

- sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

AKU के छात्रों ने विलंब सत्र के मध्यनजर किया डिजिटल आंदोलन

- Sponsored -

पटना/ बिहार के अभियंत्रण महाविद्यालय के छात्रों ने वर्तमान कोरोना महामारी के मध्यनजर व सत्र विलंब को लेकर अन्य राज्यो के तर्ज पर बिहार के आर्यभट्ट ज्ञान विश्वविद्यालय के अध्यन्नरत छात्रों को अगले समेस्टर में प्रमोट व ऑनलाइन परीक्षा करने की अपील की लेकिन विश्वविद्यालय लगातार चुप्पी साधी हुई थी. छात्रों ने अचानक शनिवार को 10 बजे ट्विटर पर जंग छेड़ दिया कुछ ही मिनटों में इंडिया लेवल पर ट्रेन्डिंग भी करने लगा.

विज्ञापन

विज्ञापन

छात्रों का कहना है कि सत्र 2020 में जो नामांकन हुआ है उसका परीक्षा अभी तक नही हुआ है जबकि परीक्षा दिसम्बर में ही हो जानी चाहिए थी छात्र परेशान हैं और बाकी सत्र भी 6 महीने विलम्ब से चल रही है. कहा परीक्षा की स्थिति में 1 साल से अधिक विलंब की आशंका से इनकार नही किया जा सकता,जबकि अन्य राज्यो में छात्रों को समय पर प्रमाण पत्र मिलने से वो सभी फॉर्म भरने के योग्य हो जाते हैं जबकि बिहार aku के छात्र समय पर प्रमाण पत्र नही मिलने से फॉर्म भरने से वंचित रह जाते हैं .

तकनीकी छात्र संगठन के विश्वविद्यालय अध्यक्ष आनंद जी ने कहा कि छात्रहित व वर्तमान स्थिति के मध्यनजर अन्य राज्यो के तर्ज पर AKU प्रशासन को भी सकारात्मक पहल करनी चाहिए.संगठन भी छात्रों की मांगों का समर्थन करती है।इस आंदोलन में सभी अभियंत्रण महाविद्यालय के छात्रों ने बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया जिसमे सचिन कुमार,रंजन,रोहित,शिवानी,अंकुश मिथुन,आदित्य, सोनू,गणेश,अविनाश,सत्यम अनिता,सावन,नवीन, अमरेंद्र,सहित सैकड़ो छात्र शामिल थे.

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

आर्थिक सहयोग करे

Comments
Loading...