Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

- sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

नावागत कुलपति को AISU ने सौंपा मांगपत्र

- Sponsored -

- Sponsored -

मधेपुरा/सोमवार को भूपेंद्र नारायण मंडल विश्विद्यालय के नव नियुक्त कुलपति प्रो०डॉ०आर०के ०पी०रमण से ऑल इंडिया स्टूडेंट यूनियन के राष्ट्रीय महासचिव ई० मुरारी ने मिलकर उनका बुके देकर स्वागत किया और विश्विद्यालय के मूलभूत सुविधाओं जुड़े मुद्दे को लेकर एक मांग पत्र भी सौंपा ।

विज्ञापन

विज्ञापन

ई० मुरारी ने बताया कि आज हमलोगों के लिए हर्ष की बात है कि लंबे समय बाद मधेपुरा विश्विद्यालय को कोई मधेपुरा की माटी का लाल यही से पढ़ा लिखा छात्र जो यहाँ की हर एक चीज को भली भांति समझता हो वो इस बार कुलपति बना है जिससे उनके ऊपर आशा और उम्मीद का बोझ भी है ।उसी बात को ध्यान रखते हुए आज हमलोगों ने उनका स्वागत भी किया है और उनसे इस विश्विद्यालय को बेहतर बनाने के लिए कुछ मांग भी किया है ।

प्रदेश उपाध्यक्ष ई० अंशु यादव ने बताया कि मांग पत्र में स्नातक व स्नाकोत्तर का नामांकन जल्द से जल्द चालू किया जाय ,स्नाकोत्तर 2017-2019 की चतुर्थ सेमेस्टर का जल्द से जल्द परीक्षा आयोजित करें ,जब पूर्णिया विश्विद्यालय में परीक्षा हो गई तो फिर मधेपुरा में परीक्षा क्यों नही हो रही है ,बहुत से छात्र दूसरे विश्विद्यालय में नामांकन से वंचित रह गए हैं, PAT 2020 जल्द से जल्द आयोजित किया करें ,UMIS की जो पुनः टेंडर होने वाली है उसमें वर्तमान कंपनी को विश्विद्यालय ब्लैकलिस्ट करें, नोडल ऑफिसर और सी०सी०डी०सी० को अभी तक पद से क्यों नही हटाया गया ? खेल विभाग में उपसचिव में कोई जरूरी नही है इसलिए शंकर मिश्रा को उपसचिव पद से हटाया जाए ,कैंटीन की टेंडर पुराना एवम नया कैंपस में जल्द से जल्द हो, पत्रकारिता कोर्स एवं सी०एन०डी० की पढ़ाई विश्विद्यालय में क्यों नही होती है ? गाँधी विचार विभाग ,एम०सी०ए० ,एलायड विषय की पढ़ाई ,योगा की पढ़ाई एवम फिजिकल एडुकेशन की पढ़ाई अविलंब होम,
विश्विद्यालय नया परिसर में पुलिस चौकी की व्यवस्था हो का मांग किया है. मौके पर राजा यदुवंशी, पुष्पक कुमार ,शैलेंद्र कुमार आदि मौजूद थे।

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

आर्थिक सहयोग करे

आर्थिक सहयोग करे

- Sponsored -

ADVERTISMENT

ADVERTISMENT

Comments
Loading...