Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर
- Sponsored -

- Sponsored -

- sponsored -

लोगों को मदद पहुँचाने में AISU है मैदान में,24 घंटे लोगों को टीम कर रही है सहायता

- Sponsored -

- Sponsored -

पटना

कोरोना संक्रमण से बचाव एवं जागरूकता को लेकर ऑल इंडिया स्टूडेंट यूनियन के द्वारा पिपरा के करियो एवं पथरा पंचायत में घर घर एक हजार मास्क एवं साबुन का वितरण किया गया । AISU के राष्ट्रीय अध्यक्ष छात्र नेता गौतम आनंद के द्वारा लगातार गाँव में लॉकडॉन का पालन करने एवं प्रशासन के लोगों के निर्देश का पालन करने का मुहिम अपने टीम के साथ लगातार जारी है। मास्क एवं साबुन के माध्यम से लोगों को साफ-सफाई का विशेष ख्याल रखने एवं सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने का आग्रह भी कर रहे हैं।

विज्ञापन

विज्ञापन

गौतम घर घर जाकर दूरी का ख्याल रखते हुए लोगों से घर के जरूरत की सामान अगर कोई नहीं है तो उसको देने का भी प्रयास कर रहे हैं। गौतम आनंद ने आम लोगों के जरूरत को दूर करने के लिए ऑनलाइन नंबर जारी किया है 9709763590 औऱ कहा कि जब तक लॉकडॉन है तब तक घर पर रहेंगे और यथा संभव जरूरत मंद लोगों को मोबाइल और घर पर जाकर सहायता करने का प्रयास करूंगा। आज जब गाँव में लोगों को अपने जनप्रतिनिधियों के मदद की जरूरत है तब कोई नहीं दिख रहा है । ऐसे समय में ऑल इंडिया स्टूडेंट यूनियन की पूरी टीम सिर्फ पिपरा हीं नहीं मधेपुरा पटना एवं दिल्ली में लोगों के मदद में तन मन धन से लगे हुए हैं।

गौतम आनंद ने कहा कि सरकारी स्तर से मजदूर वर्ग के वेसे लोगों को राहत सामग्री प्रशासन पहुंचाने का कष्ट करें जो प्रतिदिन मजदूरी करके अपना घर चलाते थे । ऐसे लोगों के घर में भुखमरी की समस्या आ गई है  ऐसे में सरकार को जल्द प्रयास करना चाहिए। जागरूकता सह सहायता टीम में पंचायत समिति पथरा मिथिलेश शर्मा , प्रदेश उपाध्यक्ष रितेश यादव, समाजसेवी हरेराम यादव , देवीलाल यादव, अजित कुमार,जिला अध्यक्ष आयसु राहुल कुमार , प्रदेश महासचिव उदय मंडल सचिव कुंदन कुमार सभी अलग अलग जगह लोगों को जागरूक करने में लगे है ।

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

आर्थिक सहयोग करे

- Sponsored -

ADVERTISMENT

ADVERTISMENT

Comments
Loading...