Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

- sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

सेटिंगबाजों एवं शिक्षा माफियाओं के गिरफ्त में है बिहार की पूरी शिक्षा व्यवस्था: अरमान अली

- Sponsored -

मधेपुरा/ बीपीएससी पेपर लीक होने के विरोध में आइसा कार्यकर्ताओं ने बुधवार को बीएनएमयू गेट पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का पुतला दहन किया। पुतला दहन कार्यक्रम में काफी संख्या में आयशा के कार्यकर्ता शामिल हुए। इस दौरान आयशा के कार्यकर्ताओं ने बिहार सरकार एवं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एवं बिहार लोक सेवा आयोग के अध्यक्ष के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

कार्यक्रम का नेतृत्व कर रहे आयशा के बीएनएमयू विश्वविद्यालय अध्यक्ष अरमान अली ने कहा बिहार का ऐसा कोई परीक्षा नहीं जिसका पेपर लीक नहीं हो रहा है। लेकिन 8 मई को आयोजित बिहार की सबसे बड़ी एवं प्रतिष्ठित परीक्षा बीपीएससी का पेपर लीक होना यह साबित कर रहा है कि बिहार की शिक्षा व्यवस्था पूरी तरह से सेटिंगबाजों एवं शिक्षा माफियाओं के गिरफ्त में है।

विज्ञापन

विज्ञापन

विश्वविद्यालय अध्यक्ष अरमान अली ने कहा बिहार कि शिक्षा व्यवस्था नीतीश कुमार के संरक्षण में सेटिंगबाजो एवं माफियाओं चला रहे हैं। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को छात्र और युवाओं के भविष्य की कोई चिंता नहीं है। इस तरह का पेपर लीक होना बिहार की अस्मिता को पूरी तरह दागदार कर दिया है।

मौके पर दीपक कुमार, केशर आलम, मो. सद्दाम, कृष्णा कुमार, पिंटू कुमार, राकेश कुमार, निशांत कुमार, सोहन कुमार, राहुल कुमार, अभिषेक कुमार आदि सभी मौजूद थे।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

आर्थिक सहयोग करे

- Sponsored -

Comments
Loading...