Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

ये हमारा Archieve है। यहाँ आपको केवल पुरानी खबरें मिलेंगी। नए खबरों को पढ़ने के लिए www.kositimes.com पर जाएँ।

- Sponsored -

- Sponsored -

- sponsored -

चौकीदार से दुर्व्यवहार मामले में कृषि समन्वयक भी निलंबित

कृषि पदाधिकारी द्वारा उठक बैठक कराने की खबर कोसी टाइम्स ने सबसे पहले ब्रेक किया था

- Sponsored -

मेराज खान @ अररिया/ चौकीदार से दुर्व्यवहार मामले में अब कृषि समन्वयक को भी निलंबित कर दिया गया है . वरीय अधिकारी को दिग्भ्रमित करने व चौकीदार के साथ दुर्व्यवहार मामले में सहयोग करने के आरोप में कृषि समन्वयक कुमार राजीव को निलंबित किया गया है।

विज्ञापन

विज्ञापन

चौकीदार वायरल वीडियो मामले में कृषि मंत्री प्रेम कुमार के आदेश पर कृषि समन्वयक कुमार राजीव को निलंबित किया गया है। कोरोना वायरस संक्रमण को लेकर जारी लॉक डॉन में ड्यूटी पर तैनात चौकीदार गणेश लाल ततमा के साथ दुर्व्यवहार मामले में कृषि समन्वयक की संलिप्तता सामने आई थी।

अररिया DM और SP के द्वारा विभाग को भेजे गए संयुक्त प्रतिवेदन में कृषि समन्वयक कुमार राजीव भी उतना ही दोषी पाए गए जितना कृषि पदाधिकारी मनोज कुमार को दोषी माना गया है, जिसके बाद कार्यवाही करते हुए कृषि विभाग ने कृषि समन्वयक को तत्काल से पद से निलंबित कर दिया है। इस मामले में एस आई गोविंद सिंह को पहले ही सस्पेंड कर दिया गया था, चौकीदार से दुर्व्यवहार मामले में अब तक कृषि अधिकारी मनोज कुमार सहित तीन लोगों को सस्पेंड किया जा चुका है। इस मामले मे अभी आगे की जांच प्रक्रिया जारी है, जांच में कुछ और लोगों के नाम सामने आने की संभावना बनी हुई है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

आर्थिक सहयोग करे

Comments
Loading...